सावधान रहे आज इन 2 राशिवाले लोग, हो सकता है आज का दिन अशुभ
सावधान रहे आज इन 2 राशिवाले लोग, हो सकता है आज का दिन अशुभ
Share:

हर दिन एक नई सुबह के साथ अपने कार्य को पूरा करने के लिए मन में नई उमंग को लोग जागते है, लेकिन उन्हें यह भी डर बना हुआ रहता है कि कही किसी काम को पूरा करने में उन्हें किसी भी तरह की हानि का सामना न करना पड़े, ऐसे में लोग अपने किसी भी कार्य की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना पसंद करते है, लेकिन आज ग्रहों की स्थिति को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आज इन दो राशि वाले लोगों के लिए दिन बहुत ही बुरा हो सकता है, ऐसे में इन राशि वाले लोगों को सावधानी बरतने की अत्यंत आवश्यकता है, तो चलिए जानते है.....  

वृषभ-आज वृषभ राशि वालों के लिए दिन भर उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहने वाली है, साथ ही साथ मानसिक स्थिति खराब हो सकती है। इतना ही नहीं शारीरिक स्थिति में भी कई तरह से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम में सावधानी बरतने की आवश्यकता है व्‍यापारिक स्थिति आपकी उचित बनी रहने वाली है। यदि आप इस दोष से बचना चाहते है तो लाल वस्‍तु का दान करें।

मकर- मकर राशिवालों को भी आज कई बातों का ध्यान रखना होगा, स्थिति थोड़ी सी गंभीर हो सकती है। कोई भी काम को शुरू करने से पहले ध्यान रखें नहीं तो चोट लग सकती है। किसी मुश्किल में पड़ सकते हैं। थोड़ा ध्‍यान देने की आवश्यकता है। पूरे दिन में एक-दो घंटे य‍ह स्थिति बनती हुई नज़र आ रही है। फिर सब ठीक हो जाएगा। यदि मकर राशिवाले इस दोष से बचाना चाहते है तो ताम्रपात्र दान करें। ऐसा करने से आपका दिन शुभ होगा।

वरिष्ठ अधिवक्ता आदित्य महापात्रा ने उड़ीसा उच्च न्यायालय में न्यायाधीश के रूप में ली शपथ

शरद पवार ने बताया महाराष्ट्र में कब घटेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

ब्रॉडबैंड बाजार में तहलका मचाने की तैयारी में एलन मस्क, जानिए आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -