इन बातों के लिए BCCI ने 18 अक्टूबर को कार्यसमिति की बैठक बुलाई

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की कार्यसमिति की बैठक 18 अक्टूबर को होने की पुष्टि हो गई है इससे पहले इस होने वाली बैठक को स्थगित कर दिया गया था. पहले 28 अगस्त को अनिश्चितकाल के लिये बैठक स्थगित कर दी गई थी और एन श्रीनिवासन के बैठक में हिस्सा लेने के लिए उच्चतम न्यायालय अंतिम सलाह लेने का फैसला लिया गया था. 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष बने शशांक मनोहर इस बैठक में उन सुधारों के बारे में सदस्यों को बतायेंगे जिनकी घोषणा उन्होंने पद संभालने के बाद किया था. शशांक मनोहर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भ्रष्टाचारमुक्त बनाने और इसकी कार्यप्रणाली को पारदर्शी बनाने के लिये नैतिकता अधिकारी नियुक्ति को लेकर बातचीत की थी. 

साथ ही आईपीएल के आयोजन की हालत के सुधार में  बात की थी लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रायल्स को उच्चतम न्यायालय द्वारा 2 साल के लिये बैन कर दिया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की कार्यसमिति की बैठक 18 अक्टूबर को होने वाली बैठक में बोर्ड की एजीएम की तारीख भी तय की जायेगी जो सितंबर से पहले नहीं बुलाई जा सकी है. वही कटक में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 मैच के दौरान दर्शकों द्वारा मैदान में पानी की बोतलें फेंकने का मामला भी इसमें उठेगा. इस मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष मनोहर शशांक ने ओडिशा क्रिकेट संघ से रिपोर्ट मांगी है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -