इधर कोरोना का बढ़ता कहर, उधर रद्द हुआ सौरव गांगुली का दुबई दौरा
इधर कोरोना का बढ़ता कहर, उधर रद्द हुआ सौरव गांगुली का दुबई दौरा
Share:

इंडियन  क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली एशियन क्रिकेट काउंसिल की होने वाली आगामी बैठक में भाग नहीं लेंगे. यह बैठक तीन मार्च को दुबई में होनी है. गांगुली ने कोरोना वायरस के खतरे के चलते इस मींटिग से हटने का फैसला लिया है. बीसीसीआई के सूत्र ने पीटीआई को जानकारी दी कि सौरभ गांगुली इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए आज शाम को दुबई रवाना होने वाले थे, लेकिन यूएई में कोरोना का खतरा बढ़ने के चलते उन्होंने अपनी यह यात्रा रद्द कर दी.

रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोना के डर से BCCI अधिकारियों के इस मीटिंग से हटने के बाद यह खबर भी आ गई कि अब मीटिंग को इस महीने के अंत तक के लिए टाल दिया गया है. बीसीसीआई सूत्रों ने जानकारी दी कि बोर्ड अध्यक्ष गांगुली और सचिव जय शाह को एसीसी मीटिंग में भाग लेना था. लेकिन बीते कुछ दिनों में यूएई में कोरोना वायरस के 730 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इसकी वजह से यह बैठग अब इस महीने के आखिरी में होगी.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार यानी 28 फरवरी 2020 को सौरव गांगुली ने साफ किया था कि वह ACC मीटिंग में भाग लेने के लिए दुबई जाएंगे. गांगुली ने भरोसा दिलाया था कि इस मीटिंग में एशिया कप का आयोजन दुबई में कराने का फैसला लिया जाएगा और इसके बाद भारत और पाकिस्तान दोनों देशों का इस टूर्नामेंट भाग लेना संभव हो जाएगा.

स्पोर्ट्स जगत में छाया शोक, नहीं रहे एथलेटिक्स कोच सैनी

इस बार भी धोनी मचाएगी धमाल, चेन्नई सुपर किंग्स ने किया जोरदार स्वागत

जानें दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Divij Sharan के जीवन से जुड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -