बीसी संघों ने विधायक जग्गारेड्डी को दी इस बात की चेतावनी
बीसी संघों ने विधायक जग्गारेड्डी को दी इस बात की चेतावनी
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना के कई बीसी संघों ने कांग्रेस के संगारेड्डी से विधायक जग्गा रेड्डी के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया है. जी दरअसल संघों ने उन्हें अपना बयान वापस लेने के अलावा माफ़ी मांगने के लिए भी कहा. जी दरअसल विधायक जग्गा रेड्डी ने मंत्री श्रीनिवास गौड़ के खिलाफ बेहूदा और गलत बयान दे दिया था जिसके कारण यह सब हो रहा है. हाल ही में संघों का कहना है कि 'तेलंगाना संघर्ष के दौरान श्रीनिवास गौड़ ने बीसी कर्मचारी संघ का नेतृत्व किया.

संघर्ष के दौरान किये गये उनके कार्य को देखते हुये उन्हें मंत्री बनाया गया.' इसके अलावा वह यह भी कह रहे हैं कि तेलंगाना बीसी संघ और गौड संघ के साथ कर्मचारी संघों ने विधायक जग्गा रेड्डी माफ़ी मांगे. जी दरअसल जग्गा रेड्डी के बयान का विरोध कर दिया और उस्मानिया यूनिवर्सिटी के स्कॉलर केशबाइना रवि कुमार के नेतृत्व में कई छात्रों ने गांधी भवन को घेरने कि कोशिश की. ऐसे में तेलंगाना गजेटेड संगठन (TJO) के महासचिव ए सत्यनारायण ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि 'विधायक जग्गा रेड्डी अपनी जबान पर लगाम लगाये. किसी की भावनाओँ को ठेस पहुंचे, इस तरह का बयान नहीं करना चाहिए. अपनी मर्यादा पहचान कर ही बयान दें. कर्मचारियों के लिए 43 प्रतिशत फिटमेंट देने पर मुख्यमंत्री को गजेटेड अधिकारी संघ के अध्यक्ष और एम्लाइज जेएसी के महासचिव ने मिठाई खिलाई, इसमें बुरा क्या है.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यदि इस घटना के बारे में विधायक जग्गा रेड्डी गलत बयान देते हैं तो यह बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इसके अलावा तेलंगाना बीसी संघ के अध्यक्ष जाजुला श्रीनिवास गौड ने कहा कि 'मंत्री श्रीनिवास गौड के खिलाफ विधायक जग्गा रेड्डी ने मनोभावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बयान दिया है. इस बयान का संघ विरोध करता है.' इसके अलावा उन्होंने यह भी बोला कि राजनीति में एक-दूसरे पर आरोप लगाना, आम बात है. इस क्रम में किसी के खिलाफ व्यक्तिगत बयान देना अनुचित है. उनके अनुसार जग्गा रेड्डी ने बीसी का हमेशा विरोध किया है और अगर अब विधायक जग्गा रेड्डी अनुचित बयान के संदर्भ में माफी नहीं मांगेंगे तो उन्हें शंकरगिरी का रास्ता दिखा देंगे.

इस राज्य में मिल रही है कोरोना स्पेशल चाय

कोरोना वैक्सीन क्लिनिकल ट्रायल्स में सफल हुआ निम्स, वालेंटियरों को किया डिस्चार्ज

क्रांतिकारी लेखक की रिहाई के लिए माओवादियों ने किया 25 जुलाई को तेलंगाना बंद का आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -