ट्विटर की हरकत पर भड़का BBC, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
ट्विटर की हरकत पर भड़का BBC, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

ट्विटर ने अपनी नई पॉलिसी के तहत BBC को सरकारी मीडिया करार देते हुए सुनहरे रंग का लेवल भी दे दिया है। 22 लाख फॉलोअर्स वाले  BBC के ट्विटर हैंडल पर आपको अब 'सरकार द्वारा वित्त पोषित मीडिया' लिखा हुआ दिखाई देने वाला है। BBC ने हालांकि इसका विरोध किया है। BBC ने इस बारें में बोला है कि इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल करने के लिए ट्विटर से बात की जा रही है। आपको बता दें कि BBC के हर अकाउंट को गोल्डन टिक ही दिया गया है। 

BBC ने बयान जारी करते हुए बोला है कि, "हम इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल करने के लिए ट्विटर से बात कर रहे हैं। BBC स्वतंत्र है और हमेशा से रहा है। हम ब्रिटिश जनता द्वारा लाइसेंस शुल्क के माध्यम से वित्त पोषित हैं।'' खबरों का कहना है कि 1927 के उपरांत से BBC ने यूके सरकार से सहमत एक रॉयल चार्टर के माध्यम से अपनी कंपनी को भी चलाया है। चार्टर का मानना है कि, BBC को संपादकीय और अन्य संपादकीय निर्णयों के लिए स्वतंत्र होना जरुरी है।

BBC के साथ साथ अमेरिका के नेशनल पब्लिक रेडियो (एनपीआर) के साथ भी ट्विटर ने कुछ ऐसा ही किया है। यूएस पब्लिक ब्रॉडकास्टर को सरकार से संबंध रखने वाला मीडिया करार भी दे दिया है। जिसके साथ साथ रूस के RT और चीन के सिन्हुआ न्यूज को भी इसी कैटेगरी में रखा है। 

गुस्साए बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड पर चाकू से वार, फिर निकल पड़ा आत्महत्या करने

कोरोना की दहशत! पूरे देश में दो दिनों तक होगी मॉल ड्रिल, स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया खुद करेंगे समीक्षा

इन रिचार्ज प्लान्स पर Jio दे रहा है फ्री डेटा, यहाँ देखिए पूरी सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -