बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने खिलाड़ियों के लिए पुरस्कारों की घोषणा की
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने खिलाड़ियों के लिए पुरस्कारों की घोषणा की
Share:

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के खिलाड़ियों ने हाल ही में नोट किया है कि 13 जुलाई से 16 जुलाई तक डेली स्पेशल बंडल खरीदते समय उन्हें कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। असुविधा की भरपाई के लिए, गेम डेवलपर्स ने खिलाड़ियों को कुछ पुरस्कार प्रदान करना चुना है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विवरण साझा किया है और सभी के लिए पुरस्कार पहले ही दिखाई देने लगे हैं। गेमिंग के शौकीनों ने नए सीज़न अपडेट के ठीक बाद मुद्दों के बारे में बताया। अद्यतन नई सुविधाओं और बगों की एक श्रृंखला लेकर आया। आइए क्राफ्टन द्वारा दिए जाने वाले पुरस्कारों पर एक नजर डालते हैं।

"प्रिय बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के प्रशंसक हम आपको उन लोगों के लिए पुरस्कार प्रदान करना चाहते हैं जो दैनिक विशेष बंडल खरीद त्रुटि का अनुभव करते हैं, हमने आपको पहले 14 जुलाई को सूचित किया था, "आधिकारिक वेबसाइट पढ़ती है। क्राफ्टन अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पुरस्कारों के बारे में विवरण साझा करता है। घोषणा के अनुसार, जिन उपयोगकर्ताओं को 13 जुलाई से 16 जुलाई के बीच दैनिक विशेष बंडल खरीद त्रुटि के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ा, उन्हें अब पुरस्कार मिलेगा। क्राफ्टन ने पुरस्कारों को "5 बार से कम खरीदारी करने वाले" और "5 बार से अधिक खरीदारी करने वालों" के तहत वर्गीकृत किया है।

5 बार से कम खरीदारी करने वाला खिलाड़ी एक खरीद के लिए 8UC, एक क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप और पांच रजत प्राप्त करने का हकदार है। यदि आप एक से अधिक खरीदते हैं, उदाहरण के लिए, आपने तीन खरीदारी की हैं तो आपको 24UC, तीन क्रेट कूपन स्क्रैप और 15 सिल्वर प्राप्त होंगे। पांच से अधिक खरीदारी करने वालों को फॉर्च्यून पैक के साथ उपर्युक्त पुरस्कार भी मिलेंगे। हालांकि, इस मामले में, खिलाड़ी को पुरस्कारों का एक कम सेट मिलेगा। तो अगर आपने सात खरीदारी की है तो आपको छह सेट इनाम मिलेंगे।

 जिन्होंने 5 गुना से कम खरीदारी की

प्रति खरीद 3 आइटम (8 UC, 1 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप, 5 सिल्वर)

*1 खरीदारी: 1x <8 UC, 1 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप, 5 सिल्वर>
*3 खरीद: 3x <8 UC, 1 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप, 5 सिल्वर>

5 गुना से ज्यादा खरीदने वाले

अगर आपने # बार खरीदा है, #-1 x (8 UC, 1 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप, 5 सिल्वर) + 1 फॉर्च्यून पैक

*5 खरीद: 4x <8 यूसी, 1 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप, 5 सिल्वर> + 1 फॉर्च्यून पैक
*8 खरीद: 7x <8 यूसी, 1 क्लासिक क्रेट कूपन स्क्रैप, 5 सिल्वर> + 1 फॉर्च्यून पैक, "आधिकारिक वेबसाइट पढ़ता है।

इस बीच, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने भी 50 मिलियन डाउनलोड के लिए पुरस्कार की घोषणा की है और कंपनी इसे 50M डाउनलोड पुरस्कार कह रही है। खिलाड़ी को 48 मिलियन 49 मिलियन और 50 मिलियन का इनाम दिया जाएगा जिसमें तीन सप्लाई कूपन क्रेट स्क्रैप, तीन क्लासिक कूपन क्रेट स्क्रैप और गैलेक्सी मैसेंजर सेट आउटफिट शामिल हैं।

अभिनेता अनुपम श्याम ओझा के निधन पर CM योगी ने जताया दुःख

पति संग मालदीव घूमने निकली सना खान, एयरपोर्ट पर पढ़ी नमाज

VIDEO: हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी, माँ ने रोते हुए काटा केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -