ऐसे नहाये तो हो जायेगी दरिद्रता दूर
ऐसे नहाये तो हो जायेगी दरिद्रता दूर
Share:

वैसे तो हम रोज ही ठंडे या गर्म पानी से स्नान करते है, लेकिन यदि अपने नहाने के तरीके में थोड़ा सा परिवर्तन कर लिया जाये तो न केवल दरिद्रता दूर होने लगेगी वहीं आपके चेहरे पर भी निखार आने लगेगा। बस आवश्यकता इस बात की है कि नहाने समय बताये गये उपाय प्रतिदिन किये जाये, अन्यथा परिणाम सार्थक रूप से नहीं मिलेंगे।

पानी पर बनाये त्रिभुज का चिह्न

नहाने के लिये बाल्टी को राख या सर्फ आदि से साफ करें और फिर उसमें हैंडपंप का या फिर ताजा पानी भरे। यदि ताजा पानी उपलब्ध न हो तो भी टंकी का पानी ले सकते है। अब बाल्टी के पानी में तर्जनी उंगली से त्रिभुज का चिह्न बनाये। ऐसा प्रतिदिन करने से थोड़े समय बाद ही आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त होने लगेंगे।

त्रिभुज बनाने के बाद ही एक अक्षर की बीज मंत्र ’हृी’ भी बीच वाले स्थान पर लिखने से दरिद्रता दूर होने की संभावना बनती है। त्रिभुज और बीज मंत्र लिखते समय अपने ईष्ट का स्मरण जरूर करें।

सूर्य को जल चढ़ाये

यदि आप नदी में स्नान करने जाये तो नहाते समय सूर्य को जल जरूर चढ़ाये। सूर्य को जल चढ़ाने से स्नान का फल तो मिलता ही है वहीं सूर्य देवता की कृपा से चेहरे पर चमक भी आती है। इसके अलावा जिनकी राशि में सूर्य कमजोर है, उसका सूर्य भी मजबूत होने लगता है। इसके साथ ही नदी के पानी पर उॅं भी लिखने से नकारात्मक उर्जा समाप्त होने की संभावना बनती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -