दुष्कर्म के आरोपी बसपा सांसद अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका
दुष्कर्म के आरोपी बसपा सांसद अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका
Share:

नई दिल्‍ली: दुष्कर्म मामले में आरोपी और यूपी के घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विजयी प्रत्याशी अतुल राय को शीर्ष अदालत से राहत नहीं मिली है. सर्वोच्च न्यायालय ने सोमवार को अतुल राय की याचिका ठुकरा दी है. दरअसल, अतुल राय ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने के साथ ही एफआईआर ख़ारिज करने की मांग की थी. 

पिछली सुनवाई में भी शीर्ष अदालत ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना कर दिया था. इससे पहले इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना कर दिया था. अतुल राय पर एक कॉलेज की छात्रा ने अपहरण और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. एक हफ्ते पहले डीजीपी ओपी सिंह के आदेश पर अतुल राय पर वाराणसी के लंका थाने में मामला दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद अतुल राय ने गिरफ्तारी से बचने के लिए उच्च न्यायालय का रुख किया था, लेकिन अदालत से उन्हें राहत नहीं मिली थी. 

आपको बता दें कि घोसी सीट से भावी सांसद अतुल राय पूर्वांचल के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के करीबी बताए जाते हैं. भाजपा ने अतुल राय के सामने हरि नारायण राजभर को उम्मीदवार बनाया था. हरि नारायण ने 2014 में यहां से भाजपा का खाता खोला था. अतुल राय 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में गाजीपुर की जमनिया सीट से बसपा के उम्मीदवार थे. 

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से फिलहाल राहत की कोई संभावना नहीं

भारतीय अर्थव्यवस्था के सामने व्यापार घाटे में वृद्धि बन सकती है समस्या

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई 11 पैसे की मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -