IPL 2018 : 24 गेंदें, 70 रन और इस खिलाड़ी ने बना दिया आईपीएल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

कल बैंगलोर में खेले गए मैच में हैदराबाद और बैंगलोर दोनों ही टीमों ने 200 रनों से अधिक का स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद 204 रन बनाकर इस मैच को गंवा बैठी. जबकि 218 रन बनाकर बैंगलोर ने इस मैच को अपने नाम किया. आईपीएल के इस 52वें मुकाबले में दर्शकों को गजब का रोमांच देखने को मिला. बैंगलोर की ओर से जहां अभी डीविलियर्स और मोईन अली ने शानदार पारी खेली. वहीं हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी में कप्तान विलियम्सन और मनीष पांडे चमके. इन दोनों खिलाडियों ने भी अर्धशतकीय पारी खेली. 

कल के मैच में दोनों ही टीम के गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई हुई. वहीं हैदराबाद के तेज गेंदबाज बेसिल थम्पी की बात की जाए तो उनके नाम इस मैच में आईपीएल इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया. उन्होंने कल के मैच में 4 ओवरों में कुल 70 रन खर्च किए. इसी के साथ वे आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज बन गए.

बेसिल थम्पी से पहले यह रिकॉर्ड हैदराबाद की ओर से ही खेलने वाले इशांत शर्मा के नाम था. उन्होंने 2013 में चेन्नई के खिलाफ 4 ओवरों में 66 रन खर्च किए थे. थम्पी अब तक इस आईपीएल में काफी सधी हुई गेंदबाजी करते हुए आए थे. लेकिन कल के मैच में उनकी सारी मेहनत पर बैंगलोर के बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया. 

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में जीत के साथ बैंगलोर ने ज़िंदा रखीं प्ले ऑफ की उम्मीदें

IPL 2018 LIVE : आज डूबती दिल्ली का सामना धोनी के धुरंधरों से...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -