पति पत्नी के बीच के तनाव को दूर करती है तुलसी
पति पत्नी के बीच के तनाव को दूर करती है तुलसी
Share:

हिन्दू धर्म में तुलसी के पौधे को बहुत पवित्र माना गया है. शास्त्रों में बताया गया है की तुलसी के पौधे को घर में रखने से आपके घर में कोई भी नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती और आपके घर में हमेशा सकारात्मक ऊर्जा का वास रहता है. इसके अलावा घर में लगे तुलसी के पौधे में सुबह शाम घी का दीपक जलाने से पैसो की समस्या भी दूर हो जाती है. 

1-अगर आपके दाम्पत्य जीवन में हमेशा तनाव रहता है तो इसे दूर करने के लिए पति और पत्नी दोनों तुलसी के पांच पांच पत्तो को तोड़कर हंमेशा अपने पास रखें. ऐसा करने से उनके बीच का तनाव दूर हो जाता है और साथ ही उनके दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आती है. पति पत्नी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए की वो तुलसी के पत्तो को जिस जगह पर रखते है उन पत्तो की जगह हर 24 घंटे के बाद बदल लें. लगातार 21 दिन तक इस उपाय को करने के बाद तुलसी के सूखे पत्तो को जल में प्रवाहित कर दें.

3-अगर आप अपनी किसी खास मनोकामना को पूरा करना चाहते है तो तुलसी के 5 ताजा पत्तों को तोड़ कर धो ले. अब इन पत्तो को एक लाल कागज में लपेट दे. और अपने घर के मंदिर में भगवान् के सामने रख दे. और इन पत्तो की पूजा करके इनको अपने मन की इच्छा बताएं. कुछ ही दिनों में आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी.

4-अगर आपको ऐसा लग रहा है की आपके घर में किसी नकारात्मक शक्ति का वास है तो रोज रात को सोते वक़्त तुलसी के पांच पत्तो को तोड़कर अपनी तकिया के नीचे रख ले. ऐसा करने से आपके घर से सभी नकारात्मक शक्तिया दूर हो जाएगी.

सावन के महीने में भूल कर भी ना करे ये चीजे

इन तरीको से करे शमी के पत्तो से शिवजी की पूजा

इन चीजों को करने से आ सकती है घर में दरिद्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -