फैशन से जुड़ी ये बेसिक चीजें जरुर रखें अपने पास
फैशन से जुड़ी ये बेसिक चीजें जरुर रखें अपने पास
Share:

कई लोग ऐसे होते है, जो स्टाइलिश रहना चाहते है मगर उन्हें स्टाइल स्टेटमेंट की जानकारी नहीं होती है. ऐसी स्थिति में फैशन को लेकर हम आपको कुछ चीजे बता रहे है जो आपके पास होना जरूरी है. यह फैशन या कह सकते है कि वार्डरोब बेसिक्स होते है, जो आपको हर मौके के लिए स्टाइलिश लुक दे सकती है. फ्लोरल प्रिंट ड्रेस फ्रेशनेस का एहसास देती है, यह आपको शानदार लुक देती है. फ्लोरल प्रिंट स्टाइलिश और आपको हर जिम्मेदारी से मुक्त होने का एहसास दिलाएगी. धूप से आंखों को बचाने के लिए सनग्लासेज का इस्तेमाल करे.

इसे अपने फैशन बेसिक में शामिल करे क्योंकि कई बार सिंपल लुक सनग्लासेज़ पहनने से स्टाइलिश लुक देगा. अपनी वार्डरोब में लॉन्ग श्रग रखे, लॉन्ग श्रग सिंपल जींस-टॉप या सिंपल कुर्ते पर भी आपको स्टाइलिश लुक देगा. स्नीकर्स भी जींस, शॉर्ट्स, ड्रेसेज हर किसी के साथ कैरी कर सकती है. व्हाइट शर्ट आपको क्लासी, कैजुअल, फॉर्मल हर तरह का लुक दे सकती है.

ब्लैक डेनिम्स भी रखे, यह हर कलर के टॉप या कुर्ते के साथ अच्छी लगती है, इसे कॉलेज से लेकर पार्टी में भी पहना जा सकता है. आपके जूलरी कलेक्शन में एक ऐसा ईयररिंग्स होना चाहिए, जिसे आप कही भी पहन सकती है.

ये भी पढ़े

कुर्ता खरीदते समय ना करें ये गलतियां

वुडेन ईयररिंग से पाएं ट्रेंडी लुक

अलग-अलग वैरायटी की नोज पिन से पाए डिफरेंट लुक

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -