शिखर धवन ने गेंदबाज बरिंदर सरन की तारीफों के पूल बांधे

Jan 09 2016 11:17 AM
शिखर धवन ने गेंदबाज बरिंदर सरन की तारीफों के पूल बांधे

पर्थ : भारतीय टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पहले टी20 प्रेक्टिस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए युवा तेज गेंदबाज बरिंदर सरन की तारीफों के पूल बांधते हुए कहा कि बायें हाथ का यह तेज गति के बॉलर भारत के लिए अच्छी उम्मीदे जताई है। शिखर धवन से जब तेज गेंदबाज बरिंदर सरन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह बेरी के लिए काफी अच्छा है, मैं उन्हें इसी नाम नाम से पुकारता हूं। 3 विकेट चटकाना (24 रन देकर 2 विकेट) हमेशा बेहद अच्छा प्रदर्शन होता है। गेंदबाज बरिंदर सरन समय के साथ वे और अधिक परिपक्व हो जायेंगे क्योंकि उन्हें अधिक अनुभव मिलेगा। वह फिट और मजबूत है। वे भारतीय टीम के लिए अच्छी संभावना लगते है।

दिल्ली के बायें हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने अभ्यास मैच में रन बनाए। इससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला। मैं पिच को समझ पाया। और आने वाले मैचों में भी में अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया टीम के विरुद्ध अपनी और से टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले अपने इस पहले प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम ने एक अच्छी शुरुआत की।

टीम इंडिया के शिखर धवन (74) और विराट कोहली (74) की जबरदस्त बल्लेबाजी के के दम पर भारतीय टीम ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया XI के विरुद्ध खेलते हुए अपनी इस पारी में 20 ओवर्स में 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। इस मैच में बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी और से एक शानदार बल्लेबाजी करते हुए 46 बॉल में 8 चौके और 3 सिक्स लगाए, इसके साथ साथ  टीम इंडिया के हरफनमौला बल्लेबाज विराट कोहली ने भी इस मैच में 44 बॉल के अंदर 7 चौके और 3 सिक्स लगाए।