Share:
लव जिहाद: विशाल बनकर हिंदू लड़की से चांदबाबू ने किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो
लव जिहाद: विशाल बनकर हिंदू लड़की से चांदबाबू ने किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां चांद बाबू ने विशाल बनकर एक हिंदू युवती को पहले तो अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। जी हाँ और युवती की शिकयत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में युवती का आरोप है कि पीलीभीत के जहानाबाद निवासी आरोपी चांद बाबू ने अपना नाम डॉ। विशाल बताया और फिर मुरादाबाद की हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया। चांद बाबू ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीरें भी बना ली। उसके बाद करीब डेढ़ महीने पहले पीड़िता को पता चला कि वो विशाल नहीं बल्कि एक जालसाज है। यह सब होने के बाद युवती ने चांद बाबू से दूरियां बनाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जी दरअसल उसने धमकी दी कि मैं तुम्हारी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके तुम्हे बदनाम कर दूंगा, तुम कहीं मुंह दिखाने काबिल नहीं रहोगी।

यह सब होने के बाद पीड़िता को बीती रात चांद बाबू डरा धमकाकर अपने साथ बरेली ले आया। यहाँ चांद बाबू शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बांस मंडी स्थित मन्नत लॉन में युवती को लेकर पहुंचा, जहां पीड़िता ने डॉयल 112 को फोन करके पुलिस को बुला लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर धर्म परिवर्तन, रेप और मारपीट की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हैरतंअगेज! पति को काटकर पत्नी ने बनाई बिरयानी, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

घर लौटी बेटी तो मां की हालत देख काँप गई रूह, चौंका देगा ये मामला

ड्यूटी के दौरान वर्दी में शराब पीते तीन पुलिस कर्मी हुए लाईन अटैच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -