बैंक लूटने की साजिश हुई नाकाम
बैंक लूटने की साजिश हुई  नाकाम
Share:

ग्वालियर में पुरानी छावनी स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में  मंगलवार को दो बदमाश कट्टा लेकर घुस गए. इन बदमाशों ने असिस्टेंट मैनेजर और कैशियर पर कट्टा तान दिया लेकिन बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों की समझदारी से एक बड़ी घटना होते-होते टल गई.    

एक बदमाश ने असिस्टेंट मैनेजर पर गन तान दी थी लेकिन दूसरे असिस्टेंट मैनेजर बदमाश से भिड़ गए और कट्टा छीन लिया. इस दौरान दूसरे बदमाश ने गोली चला दी तभी पहले असिस्टेंट मैनेजर ने टेबल के नीचे लगे अलार्म के बटन को दबा दिया. अलार्म की आवाज सुनते ही बदमाश घबराकर भाग गए.

इस पूरी घटना में बदमाशों को सिर्फ चालिसा सेकंड में भागना पड़ा. बैंक के असिस्टेंट मैनेजर और कैशियर जब पूरे आत्मविश्वास के साथ बदमाशों से भीड़ गए तो उन्हें दुम दबाकर भागना पड़ा. बदमाशों ने कट्टे से एक गोली, अपने साथी को छुड़ाने के लिए भी चलाई. बदमाश भागते हुए बैंक की का शटर भी गिरा कर भागे ताकि कोई उनको पकड़ नहीं पाए. इस घटना की पूरी जानकारी बैंक अधिकारियों ने स्थानिया थाने को तुरंत दे दी. बैंक कर्मचारियों के साहस के कारण बैंक में करीब  7 लाख रुपए की नगदी बचा ली गई.  बदमाशों का हुलिया और पूरा घटनाक्रम बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.  

पैनासोनिक ने लांच किया नया मोबाइल

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त लूट मचाएंगी धर्मा प्रोडक्शन की ये फ़िल्में

लांच होने वाला है जियो DTH

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -