'स्पाइडर मैन' को मिली नयी जॉब, ऑफिस में काम करते हुए आए नजर!
'स्पाइडर मैन' को मिली नयी जॉब, ऑफिस में काम करते हुए आए नजर!
Share:

जिस जगह पर आपने बहुत खास और ज्यादा समय बिताया हो वहां से आपकी कई यादें जुड़ जाती हैं. खासकर अगर बात की जाए ऑफिस की ही तो उस जगह से आपकी कई यादें भी जुड़ जाती हैं जिन्हें ताउम्र भुलाया नहीं जा सकता है. जब ऑफिस में किसी का आखिरी दिन होता है वो दिन व्यक्ति के लिए बहुत ज्यादा खास होता है. हर कोई ऑफिस में अपने लास्ट वर्किंग डे को खास और यादगार बनाना चाहता है.

हाल ही में साओ पाउलो का एक बैंक कर्मचारी ने अपने ऑफिस के आखिरी दिन को खास बनाया है. इस दिन को खास बनाने के लिए कुछ ऐसा काम कर दिया जिसके बाद हर कही उनकी चर्चाएं होना शुरू हो गई है. दरअसल इस शख्स ने अपने ऑफिस में आखिरी दिन स्पाइडर मैन का ड्रेसअप किया. जी हाँ... और वो ऑफिस में इसी गेटअप के साथ अपने वर्क डेस्क पर काम करते हुए भी नजर आया था. इतना ही नहीं ये आदमी स्पाइडर मैन बनकर ही अपने सहकर्मियों से मिलते हुए भी नजर आया.

इस शख्स की फोटोज और वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं इस शख्स ने स्पाइडर मैन का गेटअप लेकर हेडसेट लगाकर कस्टमर्स के कॉल्स लिए हैं. इस नए स्पाइडर मैन ने तो कई सारे लोगों को अपना फैन भी बना लिया है. आप भी देखे उनका ये शानदार वीडियो.

इस लड़की ने उगाई इतनी बड़ी गोभी की हर कोई देखकर रह गया सन्न

जल्द ही अंतरिक्ष में खुलने जा रहा है होटल, मात्र इतना होगा किराया

ये हैं अजीब पेड़ पौधे जो शोभा नहीं बढ़ाते बल्कि डराते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -