बांग्लादेश टी-20 टीम में शामिल हो सकते हैं नए चेहरे

ढाका : अगले साल भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश की प्रारंभिक टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक चयनकर्ता कुछ ऐसे खिलाड़ियों को भी मौका दे सकते हैं जो हाल के दिनों में राष्ट्रीय टीम से बाहर रहे। चयनकर्ता जल्द ही प्रारंभिक टीम के लिए 25-27 खिलाड़ियों के नाम बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को भेजने वाले हैं।

मुख्य चयनकर्ता फारूक अहमद ने कहा, अगले महीने के पहले सप्ताह में राष्ट्रीय टीम का अभ्यास शिविर लगाया जाएगा, जिसके तहत पहले कंडिशनिंग कैंप और उसके बाद स्किल कैंप का आयोजन किया जाएगा। टीम की घोषणा कुछ ही दिनों में कर दी जाएगी। फारूक ने कहा है कि हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी मौका मिल सकता है, लेकिन अच्छी टीम के लिए बीसीबी सिर्फ इसी पर निर्भर नहीं रहेगी।

उन्होंने कहा, हो सकता है कि कोई खिलाड़ी अब तक देश के लिए न खेला हो लेकिन घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करता आ रहा हो, और मौका मिलने पर राष्ट्रीय टीम में अच्छा प्रदर्शन करे। हम सभी चीजों पर ध्यान दे रहे हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -