INDvsBAN: 388 रन पर खत्म हुई बांग्लादेश की पारी, भारत ने नहीं दिया फॉलोऑन
INDvsBAN: 388 रन पर खत्म हुई बांग्लादेश की पारी, भारत ने नहीं दिया फॉलोऑन
Share:

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की पहली पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई है. कल के स्कोर 6 विकट पर 322 रन से आगे खेलते हुए बांग्लादेश ने आज अपनी पारी सभी विकेट खोकर 388 रन बनाकर खत्म की. बांग्लादेश, भारत से 299 रन पीछे रह गया. हालाँकि भारत ने बांग्लादेश को फॉलोऑन नहीं दिया और भारत फिर से बल्लेबाजी करने उतरेगा. गौरतलब है कि भारत ने पहली पारी में 687 रन बनाए थे. बांग्लादेश की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान मुशफिकुर रहीम ने बनाए. मुशफिकुर रहीम ने 127 रन बनाए.

बांग्लादेश की ओर से आज बल्लेबाज कप्तान मुशफिकुर रहीम और मेहंदी हसन बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. कप्तान मुशफिकुर रहीम 127 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले मेहंदी हसन 51 रन बनाकर आउट हुए. कल बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन 82 बनाकर आउट हुए थे. इन तीनों के अलावा कोई भी बांग्लादेशी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सका. भारत की और से उमेश यादव ने 3 व आश्विन, जडेजा ने 2-2 जबकि इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार ने 1-1 विकेट लिया.

हैदराबाद टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने 6 विकेट पर 687 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी. कप्तान विराट कोहली 204 रन के दोहरे शतक के अलावा मुरली विजय ने 108 रन और ऋद्धिमान साहा ने नाबाद 106 रन बना कर रिकॉर्ड बनाया.

मैच फिक्सिंग में फंसे PAK के 5 प्लेयर

आईसीसी रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका बनी नंबर वन.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -