IPL 2020 से बाहर होते ही एबी डिविलियर्स ने मांगी RCB फैन्स से माफी
IPL 2020 से बाहर होते ही एबी डिविलियर्स ने मांगी RCB फैन्स से माफी
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बाहर हो चुकी है। पहली बार आईपीएल के खिताब को अपने नाम करने के लिए विराट कोहली और उनकी टीम ने काफी मेहनत की थी लेकिन सभी का सपना टूट चुका है। आखिरी के मैचों में टीम का खराब प्रदर्शन रहा और इसी वजह से टीम बाहर हो गई। अब टीम के बाहर होने के बाद बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आरसीबी के फैन्स से माफी मांगी है।

आप देख सकते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एबी डिविलियर्स कह रहे हैं, 'सारे ही हमारे आरसीबी के फैन्स, धन्यवाद आपका हमको इस तरह से सपोर्ट करने के लिए। आप लोगों की शुभकामनाएं हमारे साथ इस पूरे टूर्नामेंट में रही। आप लोगों के सपोर्ट के चलते हम मैदान पर प्रदर्शन कर पाए, लेकिन वो शायद काफी नहीं था। उम्मीद करते हैं अगली साल बेहतर करेंगे। माफी चाहता हूं कि नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे। हमने अपना बेस्ट दिया और काफी फन किया। टूर्नामेंट में हमारे लिए कई चीजें पॉजिटिव रहीं, जिनको हम आगे लेकर जाने चाहेंगे। धन्यवाद आपका हमको सपोर्ट करने के लिए और हमेशा हमारे पीछे खड़े रहने के लिए।'

वैसे आपको पता ही होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत बहुत धमाकेदार तरीके से की थी और ऐसा लग रहा था इस बार जीत इन्ही के हाथ में है। टीम ने पहले 10 में से 7 मुकाबलों में जीत हासिल की थी लेकिन देखते ही देखते सब कुछ हाथ से निकल गया।

PM मोदी और अन्य नेताओं ने दी लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई

पति संग हनीमून पर निकलीं काजल अग्रवाल

MP उपचुनाव के नतीजों से पहले शिवराज ने लगाया कमलनाथ पर बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -