IPL 2018 LIVE : जड़ेजा ने तोड़ी बैंगलोर की कमर, 127 पर रुकी 'विराट सेना'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज पुणे में आईपीएल सीजन 11 का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले की पहली पारी में धोनी के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले ने अपनी जीत तय कर ली हैं. दिग्गजों से भरी आरसीबी ने इस सीजन में आज के मैच में सबसे खराब खेल का नजारा पेश किया. उसने 100 रन के भीतर ही अपने 8 विकेट खो दिए थे. उसका यह हश्र करने में चेन्नई के स्टार गेंदबाज रविंद्र जड़ेजा का हाथ रहा. आरसीबी ने 20 ओवरों के खेल में 9 विकेट खोकर 127 रनों का छोटा स्कोर खड़ा किया. 

रविंद्र जड़ेजा ने 4 ओवरों में 18 रन देकर कुल 3 विकट हासिल किए. लुंगी ने 4 ओवरों में 24 रन खर्च कर 1 विकेट हासिल किया. वहीं डेविड विली ने भी 4 ओवरों में 24 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. जबकि दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए. 

आरसीबी की ओर से आईपीएल 2018 मे अपना पहला मैच खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी न खेल सका. टीम को पहला झटका 9 रन के स्कोर पर मैककुलम के रूप में लगा. वहीं दूसरा झटका 47 रन के स्कोर पर विराट कोहली के रूप में लगा. इसके बाद टीम ताश के पत्तों की तरह बिखरती गई. कप्तान कोहली ने 8 डीविलियर्स ने 5 पार्थिव पटेल ने 53 मैक्कुलम ने 5 मनदीप सिंह ने 7 और डी ग्रोन्होम ने 8 रनों की शर्मनाक पारी खेली.

IPL 2018 LIVE : फिर धोनी के सामने विराट हुए खामोश, तय हुई शर्मनाक हार

आईपीएल के खौफ से टेलीकास्ट नहीं हो रहे टीवी के ये बड़े शोज़

IPL 2018 : दिग्गजों को पछाड़ रोहित बने यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -