IPL 2018 LIVE : फिर धोनी के सामने विराट हुए खामोश, तय हुई शर्मनाक हार
IPL 2018 LIVE : फिर धोनी के सामने विराट हुए खामोश, तय हुई शर्मनाक हार
Share:

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल स्टेडियम पुणे में आज चेन्नई और बैंगलोर के बीच आईपीएल सीजन 11 का 35वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस समय बैंगलोर टीम ने अपने 8 विकट गंवा दिए है. और वह काफी नाजुक स्थिति में नजर आ रही है. टीम के 4 बड़े बल्लेबाज इस समय पैवेलियन लौट चुके हैं. और फ़िलहाल 16 ओवरों के खेल में आरसीबी ने 92 रन बना हैं. आईपीएल 11 में अपना पहला मैच खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्द्धशतक जड़ा. लेकिन इसके बाद वे भी टीम को बीच में ही छोड़कर चलते बने. पार्थिव ने कुल 41 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली. फ़िलहाल क्रीज पर टिम और सिराज मौजूद हैं. 

पार्थिव पटेल मुश्किल में नजर आ रही बैंगलोर को एक लड़ने लायक स्कोर की ओर ले जाते हुए दिखाई दिए. वहीं इस काम में उनका साथ डी ग्रोन्होम ने दिया. इस समय 8 विकेट गंवाकर आरसीबी एक शर्मनाक स्कोर की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. कप्तान कोहली ने 8 डीविलियर्स ने 5 पार्थिव पटेल ने 53 मैक्कुलम ने 5 मनदीप सिंह ने 7 और डी ग्रोन्होम ने 8 रनों की शर्मनाक पारी खेली. 

चेन्नई की ओर से गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाया. सबसे शानदार गेंदबाजी हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा ने की. वहीं स्पिनर हरभजन सिंह ने 2 जबकि डेविड वैली और लुंगी ने 1-1 विकेट हासिल किया. आरसीबी का एक विकेट रन आउट के रूप में गिरा. 

आईपीएल के खौफ से टेलीकास्ट नहीं हो रहे टीवी के ये बड़े शोज़

क्रुणाल ने बताया क्यों मिली होल्कर मैदान पर धमाकेदार जीत

IPL 2018 : आज रात देशी बनाम विदेशी कप्तान, रोमांचक होगा मैच...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -