रोामंचक मुकाबले में RCB ने पंजाब को 1 रन से हराया
रोामंचक मुकाबले में RCB ने पंजाब को 1 रन से हराया
Share:

मोहाली : आईपीएल9 के एक रोमांचक मुकाबले में RCB ने पंजाब को 1 रन से हरा दिया. पंजाब के तरफ से कप्तान मुरली विजय ने शानदार 89 रन की पारी खेली. लेकिन उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी. पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 174 ही बना सकी. टूर्नामेंट में यह RCB की चौथी जीत है. 

इससे पहले मोहाली क्रिकेट ग्राउंड पर पंजाब ने टॉस जीत कर RCB को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. काफी हद तक पंजाब का फैसला सही भी साबित हुआ था. KC करिअप्पा ने शुरुआती झटके देकर RCB को मुश्किल में डाल दिया था. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर रहे दोनों ओपनर्स को पवेलियन भेजा. RCB की टीम ने एक समय 67 रन के स्कोर पर अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गँवा दिए थे. जिसके बाद AB de विलियर्स (64) की पारी की बदौलत टीम ने पंजाब को जीत के लिए 176 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया था. 

जिसके जवाब में पंजाब की टीम को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. कप्तान मुरली विजय की 89 रन की पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी. पंजाब को अंतिम ओवर में जीत के लिए 17 रन की दरकार थी. स्ट्राइक पर पिछले मैच के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस थे. जिन्होंने अंत तक पंजाब को जीत दिलाने की कोशिश की. लेकिन वह अंतिम ओवर में केवल 15 रन ही बना सके. डीविलियर्स को उनकी 35 गेंदों में 64 रन की आक्रामक पारी के लिए मेन ऑफ़ ड मैच चुना गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -