बनेगा योग मंदिर, प्रसाद के स्थान पर बटेगी दवाईयां
बनेगा योग मंदिर, प्रसाद के स्थान पर बटेगी दवाईयां
Share:

उज्जैन । नगर के वार्ड क्रमांक 47 में जन सहयोग से एक योग मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। जहां पर आरती पूजन की बजाय प्रतिदिन योग होगा और मंदिर में प्रसाद के स्थान पर दवाईयों का वितरण किया जायेगा।

यह निर्णय गत दिनों सुभाषनगर रहवासियों व क्षेत्रीय पार्षद की उपस्थिति में आयोजित एक बैठक के दौरान सर्वानुमति से लिया गया। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्र के वरिष्ठ प्रभाकर गाड़े ने की। विशेष अतिथि के रूप में सुलेखा तंवर, उषा डोंगरे, रश्मि अग्रवाल व क्षेत्रीय पार्षद विजयसिंह दरबार उपस्थित थे। बैठक में पार्षद दरबार द्वारा किये गये कार्यों की सराहना करने के साथ ही इस बात पर भी विचार मंथन हुआ कि जो निर्माण कार्य और सौंदर्यीकरण वर्तमान में किये जा रहे हैं इनका रखरखाव आखिर किस प्रकार से किया जाए। जिसे लेकर बैठक में उपस्थिजनों ने सुभाषनगर सृजन रहवासी संघ का गठन किया गया।

सुभाषनगर सृजन रहवासी संघ के सदस्य हेमंत रांगी ने बताया कि सुभाषनगर तालाब के समीप खाली पड़ी भूमि का सदुपयोग करने के साथ ही बढ़ती बीमारियों से योग के माध्यम से लोगों को आरोग्यवान बनाने हेतु यहां योग मंदिर का निर्माण करने पर सर्वानुति से निर्णय लिया गया। इस दौरान सत्यभामा अग्रवाल, विपीन अग्रवाल, विश्वजीतसिंह राठौर, श्याम आचार्य, दिलीप डोंगरे, सचिन भटनागर के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्र के गणमान्यजन उपस्थित थे।

प्रगटोत्सव में बहनों ने किया योगाभ्यास तथा कराटे का प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -