पाक गुब्बारों के साथ मिली धमकी भरी चिट्ठी, लिखा: 'बदला लेंगे'
पाक गुब्बारों के साथ मिली धमकी भरी चिट्ठी, लिखा: 'बदला लेंगे'
Share:

पठानकोट : भारत के पंजाब प्रांत में पाकिस्तान की ओर से छोड़े गए कुछ गुब्बारे मिले हैं। इन गुब्बारों से सनसनी फैल गई है। गुब्बारों पर उर्दू में कुछ लिखा गया है। दरअसल गुब्बारों के साथ पर्चे टेप पर चिपका कर लगाए गए हैं जिसमें लिखा गया है कि हम बदला लेंगे। दरअसल इस तरह के पर्चे पंजाब के कई क्षेत्रों में देखने को मिले हैं। हालांकि पुलिस द्वारा फिलहाल जांच की जा रही है कि इस तरह के गुब्बारे कहां से और कैसे आए। मगर यह तय है कि इन गुब्बारों के मिलने के बाद सीमा पर तनाव फैल गया है।

हालात ये हें कि फरीदकोट के करतारपुर तक पहुंचने के पूर्व कुछ कबूतर भी पाए गए हैं। माना जा रहा है कि इन कबूतरों को जासूसी के लिए छोड़ा गया। इन कबूतरों पर उर्दू में कोड भी लिखे थे। कबूतरों पर नंबर भी अंकित किए गए थे अब इस मामले में पंजाब पुलिस द्वारा जांच प्रारंभ कर दी गई है।

दरअसल पंजाब के कई क्षेत्रों में गुब्बारे मिले हैं और पठानकोट के ही साथर इन्हें दीनानगर, फरीदकोट और अन्य क्षेत्रों में बरामद किया गया। कुछ पैंफलेट भी लिखे हैं जिसमें भारत को जंग के लिए उकसाया जा रहा है और यह संदेश दिया गया है कि मोदी सरकार यह जान ले कि भारत युद्ध नहीं लड़ सकता है।

पाकिस्तान को अलग थलग करने की नीति में एक और बड़ा फैसला

चीन आतंकी सरगना अजहर पर मेहरबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -