Share:
बालिका वधू के दूसरे सीजन के बारे में अविका गौर ने कही यह बात
बालिका वधू के दूसरे सीजन के बारे में अविका गौर ने कही यह बात

बीते कुछ दिनों से आप देख रहे होंगे कई शोज के दूसरे पार्ट आ रहे हैं। अब इन सभी के बीच यह खबरें भी तेज हो गईं हैं कि कलर्स और स्फेयर ओरिजिंस जल्द ही बालिका वधू का नया सीजन लाने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इसकी तैयारी भी चल रही है। वैसे आपको याद हो तो बालिका वधू में आनंदी के किरदार में अविका गोर नजर आईं थीं। अब दूसरे सीजन में वह आएंगी या नहीं इस पर उन्होंने बयान दिए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

एक मशहूर वेबसाइट से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैंने मेरे इंस्टाग्राम पर भी इस बारे में कमेंट पढ़ा, लेकिन अब तक मुझे इस शो के नए सीजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पर अगर बालिका वधू का सीजन 2 आ रहा है तो मैं सबसे ज्यादा खुश होउंगी और मैं इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करूंगी, सारे एपिसोड्स बैठकर देखूंगी मैं।'

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैं श्योर नही हूं क्योंकि फिलहाल मैं साउथ में मूवीज में व्यस्त हूं लेकिन बालिका वधू 2 मुझे ऑफर हुआ तो मैं इस बारे में जरूर सोचूंगी, क्योंकि ये शो मेरे दिल के बहुत करीब है और ये सुनना ही की टीवी का सबसे बड़ा शो वापस आ रहा है, इससे बड़ी गुड न्यूज कोई नही हो सकती।' वैसे अब यह देखा होगा कि शो आता है या नहीं और अगर शो आता है तो अविका शो में आती है या नहीं! वैसे इन दिनों आप साथ निभाना साथिया 2, प्रतिज्ञा 2 देख रहे होंगे, और अब जल्द ही ससुराल सिमर का 2 भी आने वाला है।

पति के ऑफिस को गौरी खान ने दिया नया डिजाइन, बोलीं- 'ये बड़ी चुनौती थी'

बेटी और नातिन के साथ दुष्कर्म कर रहा था 65 वर्षीय शख्स, कोर्ट ने दी उम्रकैद

कंगना संग दोबारा नाम जुड़ने पर बोले अध्ययन सुमन- एक ही साइड' में होने का मतलब ये नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -