पति के ऑफिस को गौरी खान ने दिया नया डिजाइन, बोलीं- 'ये बड़ी चुनौती थी'
पति के ऑफिस को गौरी खान ने दिया नया डिजाइन, बोलीं- 'ये बड़ी चुनौती थी'
Share:

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक बेहतरीन इंटीर‍ियर डिजाइनर है। वह सेलेब्स के घर को बखूबी सजाती हैं और अपने घर को सजाने में भी पीछे नहीं रहती हैं। अब तक उन्होंने रणबीर कपूर, आल‍िया भट्ट, करण जौहर समेत कई सितारों के घरों को खूबसूरत बनाया है। अब इन सभी के बीच उन्होंने अपने पति शाहरुख के ऑफ‍िस रेड चिलीज को भी बेहतरीन टच दिया है। उन्होंने खुद उसकी फोटो को शेयर किया है और कैप्शन में बहुत कुछ लिखा है। फोटोज को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा है, 'शाहरुख के ऑफ‍िस को डिजाइन करना उनके लिए बड़ी चुनौती थी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'लॉकडाउन के दौरान रेड चिलीज में शाहरुख के ऑफ‍िस को डिजाइन करना एक बेहतरीन अनुभव था। @vox।india।interior के अलावा मैं इस प्रोजेक्ट के लिए किसी और पर भरोसा नहीं कर सकती थी। मैस्कुलीन और मिनिमल‍िस्ट थीम, ब्लैक-ग्रे-व्हाइट कलर पैलेट के साथ केराडेको ने मुझे टैक्टाइल टच सेंसेशन के साथ बहुत सारे विकल्प दिए।' इसी के साथ आप देख सकते हैं गौरी ने अपने पोस्ट में शाहरुख के ऑफ‍िस की ड‍िटेल‍िंग भी दी है।

उन्होंने बताया है इसकी छत इंफ्राटॉप सील‍िंग सिस्टम से बनी है। इसके अलावा उन्होंने इस ऑफ‍िस को ऐसा स्पेस बताया जो कि घर से कम नहीं है। उनका कहना है यहां क्र‍िएट‍िविटी और कंफर्ट है। कैप्शन में वह आगे लिखती हैं- 'बड़े आउटडोर स्पेस के साथ ऑफ‍िस को डिजाइन करना मेरे लिए चैलेंज था। यहां वर्चुअल मीट‍िंग्स आराम और सहजता के साथ किए जा सकते हैं, साथ ही भव‍िष्य के प्रोजेक्ट्स के लिए यहां दिमाग भी क्र‍िएटव रहेगा। रेड चिलीज ऑफ‍िस शाहरुख के लिए मेरी पहली प्राथमिकता थी'। वैसे आपको पता हो तो बीते दिनों ही गौरी और शाहरुख ने Airbnb के साथ कोलाबोरेशन की अनाउंसमेंट की थी। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही शाहरुख़ फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं।

कंगना के साथ पेचप वाली बात पर एक्स-बॉयफ्रेंड ने दिया बड़ा बयान, कहा- एक ही साइड' में होने का मतलब ये नहीं

नकली करप्शन अधिकारी बनकर बदमाशों ने मारा छापा, लाखों नकदी लेकर हुए फरार

बिहार में कोरोना रोकने के लिए केंद्र की गाइडलाइन लागू, गृह विभाग का आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -