बलात्कार के बाद गर्दन व उंगलिया काट डाली
बलात्कार के बाद गर्दन व उंगलिया काट डाली
Share:

बलिया: उत्तरप्रदेश के बलिया में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी एक जानकारी में दोहराया है कि बलिया में एक युवती के साथ में बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर देने का एक मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में आगे कहा कि युवती के साथ में बलात्कार करने वाले इन वहशी हैवानो ने रेप के बाद उस युवती की गर्दन और ऊंगलियां भी काट डालीं। इस घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

पुलिस ने मामला दर्ज करके इन आरोपियों की सघनता से तलाश शुरू कर दी है। इस घटनाक्रम के बारे में पुलिस ने बताया कि बीए में पढ़ने वाली 22 वर्षीय यह छात्रा पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी तथा इसके लिए सुबह दौड़ने के लिए निकली थी, आरोपियों ने लड़की को अगवाकर पहले उसके साथ में बलात्कार किया व बाद में उसका गला काटकर फेंक दिया व पुलिस ने बताया की उस दौरान लड़की के हाथों की उंगलियां भी कटी हुईं पाई गई थीं।

उसका शव हाईवे से कुछ ही मीटर की दूरी पर खेतों में मिला। छात्रा की मौत के बाद हत्यारे फरार हो गए। पुलिस ने बताया की मृतका भरसौता नई बस्ती निवासी शिवशंकर पाल की पुत्री थी. तथा वह रोज की तरह बलिया-बैरिया एनएच पर दौड़ लगाती थी. पुलिस ने उसके शव को पीएम के लिए भेज दिया है तथा मामले की जाँच की जा रही है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -