वॉट्सऐप के DP पर लगाई ऐसी फोटो कि भड़क उठे बजरंगी
वॉट्सऐप के DP पर लगाई ऐसी फोटो कि भड़क उठे बजरंगी
Share:

महाराष्ट्र / शाहपुर : बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़के और 7 अन्य लोगों के साथ मारपीट की गई है। मामला शाहपुर से 20 किलोमीटर दूर भतसनानगर का है। मारपीट की वजह है सोशल मीडिया वॉट्सऐप की प्रोफाइल पिक्चर, जिसमें एक अकाउंट पर दो नाबालिगों के चेहरे पर भारत पाकिस्तान के झंडे लगाकर प्रदर्शित किया गया था। मीडिया खबरों के मुताबिक वॉट्सऐप प्रोफाइल पिक्चर पर इस तस्वीर को लगाने वाले लड़के को ऐसा करना भारी पड़ गया। बजरंग दल के करीब 20 सदस्यों ने इसपर इस लड़के और 7 अन्य लोगों की जमकर ढुलाई कर दी।

बता दे कि शाहपुर के FYJC (आर्ट्स) में पढ़ने वाले 17 वर्षीय फैजल के चेहरे पर पाक झंडा लगाकर तस्वीर को प्रदर्शित किया गया था जिसमें वह एक लड़की के गाल को दांत से काट रहा था। लड़की के चेहरे पर तिरंगा लगाया गया था। इस मामले पर शाहपुर के बीजेपी तालुक अध्यक्ष नाजिर शेख ने कहा, ‘डिस्प्ले पिक्चर को सबसे पहले नरेश बापट ने देखा और फिर स्थानीय बजरंग दल नेताओं को जानकारी दी। नाजिर के 18 साल के बेटे शोएब पर भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हमला किया क्योंकि वह उस वक्त फैजल के साथ ही था। नाजिर ने बताया कि माफी मांगने की बात कह देने और डिस्प्ले पिक्चर हटाने का भरोसा देने के बाद भी कार्यकर्ता नहीं मानें। उन्होंने लोहे की रॉड और लाठियों से हमला किया।

फैजल और मेरा बेटा अपने दोस्तों इरफान, समीर के साथ मौके से भाग गए। वह फैजल के घर पर छुप गए। हालांकि, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनका पीछा किया और घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। उन्होंने फैजल के परिवार को भी शिकार बनाया। इसमें एक महिला भी थी जिसने पूरे घर को फूंक देने की धमकी दी। नाजिर ने आगे कहा कि इस पूरी घटना ने मुझे दादरी की याद दिला दी। सीनियर इंस्पेक्टर संजय धूमल ने इस मामले में कहा कि, ‘यह घटना रविवार शाम 6 बजे घटी। अभी तक 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है और बाकी लोगों की तलाश जारी है। सोमवार को पुलिस ने स्थानीय नेताओं से मुलाकात की और इलाके में शांति कायम रखने की अपील की।’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -