बाजीराव मस्तानी पर भारी पड़ी दिलवाले
बाजीराव मस्तानी पर भारी पड़ी दिलवाले
Share:

बॉलीवुड के दिलवालो ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा जारी रखते हुए बाजीराव मस्तानी को पीछे छोड़ दिया है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी दिलवाले भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी बेहतरीन बिजनेस कर रही है. वही संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म बाजीराव मस्तानी ने भी अपनी रफ़्तार को बड़ा लिया है. दिलवाले ने जहा अपने पहले दिन 21 करोड़ का बिजनेस किया था वही फिल्म का बिजनेस दूसरे दिन गिर गया था फिल्म ने शनिवार को 20.09 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

लेकिन रविवार को रफ़्तार पकड़ते हुए फिल्म ने 24 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने पहले वीकेंड पर कुल मिलाकर 65.09 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वही ओवरसीज मार्किट में भी दिलवाले को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में 8.5 मिलियन का बिजनेस किया. फिल्म दिलवाले में शाहरुख़ खान, काजोल, कृति सेनन और वरुण धवन लीड रोल में है.

वही रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म बाजीराव मस्तानी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपने बिजनेस को धीरे धीरे बढ़ाया है. इसका कारण है फिल्म को मिलने वाली माउथ पब्लिसिटी. फिल्म ने अपने अपने वीकेंड पर 46.77 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

फिल्म ने अपने शुक्रवार, शनिवार और रविवार को क्रमशः 12.80 करोड़,15.52 करोड़,18.45 करोड़ का कलेक्शन क्या है. कुल मिलाकर दोनों फिल्मो ने 111.86 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -