बजाज की पल्सर दो नए रंगों में, कीमत जस की तस
बजाज की पल्सर दो नए रंगों में, कीमत जस की तस
Share:

शानदार दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी दमदार गाड़ी पल्सर 150 classic को जून 2018 में लॉन्च किया था, बता दें कि यह बाइक लोगों के बीच काफी पसंद की गई है. लेकिन अभी तक यह बाइक सिर्फ फुल ब्लैक कलर में मौजूद थी. जबकि अब कंपनी ने इस बाइक को दो नए रंगों में पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दो नए रंगों में लाल और सिल्वर रंग को शामिल किया गया है. 

कंपनी द्वारा उठाए गए इस कदम से गाड़ी को और भी काफी ज्यादा प्रसिद्धि मिलेंगी. बता दें कि इस नए रंग के गाड़ी में कंपनी ने कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है इसमें पहले की ही तरह 149सीसी का एयर कूल्ड सिंगल-सिलिंडर इंजन मौजूद है. बता दें कि यह  8000rpm पर 14PS की पावर और 6000rpm पर 13.4एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं इस बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

बता दें कि पल्सर बजाज की सर्वाधिक लोकप्रिय बाइक है. इसके फ्रंट में 240एमएम का डिस्क ब्रेक और रियर में 130एमएम का ड्रम ब्रेक दिया है. हालांकि बजाज की नई बाइक अभी कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट नहीं है,लेकिन जानकारी है कि bajaj pulsar 150 classic को डीलर के पास पहुंचा दिया गया है. इसकी कीमत में भी फ़िलहाल कोई बदलाव नहीं किया है. इसकी कीमत पहले की तरह 64,998 रुपये ही है. 

 

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

भारत में शुरू इस होश उड़ा देने वाली बाइक की बुकिंग, जानिए खासियत ?

EICMA 2018 : उठा एक और धाकड़ बाइक से पर्दा, कीमत उड़ा देगा गर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -