BAJAJ जल्द ही लॉन्च करने जा रही अपनी नई बाइक

BAJAJ कंपनी की बाइक BAJAJ पल्सर ने घरेलू  मार्केट में अपने स्पोर्टी लुक, पावरफुल इंजन, बेहतरीन माइलेज, शानदार फीचर्स और अमेजिंग राइडिंग एक्सपीरिएंस के दम पर अपने कस्टमर खासकर युवाओं के मध्य  अपना क्रेज बरकरार रखा हुआ है इसी को ध्यान में रखते हुए BAJAJ कंपनी अपनी तीन और शानदार बाइक को जल्द ही पेश करने की योजना पर काम  करने में लगी है. आइये आपको बताते हैं वो कौन-सी बाइक हैं जिन्हें लॉन्च किया जाने वाला है.

Pulsar N 125: भारतीय बाजार में एन-सीरीज पोर्टफोलियो की नई पल्सर एन125 मूल्य के केस में सबसे किफायती मोटरसाइकिल में से एक हो सकती है. नई पल्सर एन125 का मुकाबला TVS की TVS रेडर से होने वाला है.  इस बाइक को हाल ही में टेस्टिंग के वक़्त स्पॉट किया गया है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले कुछ सप्ताह में कंपनी इसे पेश कर दिया जाएगा. इस बाइक का इंजन 125 cc का होगा, साथ ही बाइक में LED लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल-चैनल ABS, जैसे फीचर्स देखने के लिए मिलने वाले है.

Pulsar N 150: पल्सर एन150 बाइक बोल्ड और आक्रामक डिज़ाइन की हो भी होने वाली है. वहीं पल्सर एन150 बाइक में 150 cc या 180 cc का पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट भी है. इस बाइक में सभी LED लाइटिंग, डुअल-चैनल ABS, डुअल-डिस्क ब्रेक और मोनो-शॉक रियर सस्पेंशन के साथ लॉन्च जाने का अनुमान है. फीचर्स के बारें में बात की जाए तो पल्सर N150 में मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिलने वाला है.

कम मूल्य पर Maruti ने पेश की अपनी दमदार कार

टाटा जीत रही लोगों का दिल एक बार फिर पेश करेगी ये शानदार कार

जल्द ही टाटा लॉन्च करने जा रही है टॉप क्लास मॉडल वाली कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -