जल्द ही टाटा लॉन्च करने जा रही है टॉप क्लास मॉडल वाली कार

देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनियों में शामिल टाटा मोटर्स निरंतर अपने कार के मॉडल्स को अपडेट करने में लग गई है और इसी को आगे बढ़ाते हुए हाल ही में Tata Motors ने देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक हैचबेक कार को पेश कर दिया गया था. अब कंपनी इसमें और भी कारों को जोड़ने वाली है. जिस पर टाटा निरंतर काम करने में लगी हुई है.  आइये आपको बताते हैं वो कौन-सी कारें जिनके जल्द आने का अनुमान है.

Tata Harrier Facelift: टाटा मोटर्स अपनी पसंदीदा मिड-साइज SUV Tata Harrier को मिड-लाइफ फेसलिफ्ट में लॉन्च करने की योजना बना रहे है. इसके नए मॉडल की टेस्टिंग शुरूहो गई है. जिसके आने वाले मॉडल में अपग्रेडे केबिन के साथ-साथ इसके डिजाइन में भी कुछ परिवर्तन देखने को मिलेंगे. साथ ही इस कार में ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन असिस्ट, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, फ्रंट कोलिजन वार्निंग और एडवांस्ड ड्राइवर एसिस्टेंस सिस्टम (ADAS) टेक्नोलॉजी जैसे कई जबरदस्त फीचर्स देखने के लिए मिल रहे है. साथ ही इस SUV को मैन्युअल (MT) और ऑटोमैटिक (AMT) गियरबॉक्स के साथ 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन में ही लॉन्च किया जाने वाला है.

Tata Safari Facelift: टाटा मोटर्स की 7-सीटर Safari SUV भी बड़े अपग्रेड के साथ दी जाने वाली है. इसके नए मॉडल में नए हैरियर की तरह ही कुछ बदलाव देखने के लिए मिलने वाले है. वहीं इस कार में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ-साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम साथ ही इस कार में भी एडीएएस (ADAS) टेक्नोलॉजी से लैस किया जाने वाला है क्योंकि इसकी सीधी टक्कर महिंद्रा की XUV700 से होने वाली है. इसमें पहले से ही ये एडवांस्ड टेक्नोलॉजी मौजूद है. साथ ही मौजूदा 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन जो 173 bhp की अधिकतम पावर और 350 Nm का पीक-टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है.

दिवाली से पहले कार लवर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए इन कारों के दाम

लॉन्च हुई जावा की नई बाइक 42 बॉबर, जानिए क्या है इसकी खासियत

भारत में 5 वर्ष के बाद वापसी करने जा रही ये बाइक्स

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -