घर के अंदर पड़ा मिला बहराइच जिला कारगर में तैनात सिपाही का शव, मची सनसनी
घर के अंदर पड़ा मिला बहराइच जिला कारगर में तैनात सिपाही का शव, मची सनसनी
Share:

बहराइच: उत्तर प्रदेश में बहराइच के जिला कारागार में पोस्टेड एक सिपाही का शव आवासीय कालोनी में मिलने से सनसनी फ़ैल गई है।पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि अयोध्या के रामजन्म भूमि थाने के रामनगर पांजी गांव निवासी बृजेश कुमार पांडेय (35) जिला कारागार में जेल वार्डेन के पद पर पोस्टेड था। उनकी पोस्टिंग 2018 में जिला कारागार में हुई थी। 

पुलिस ने बताया कि मृतक जिला कारागार के सामने स्थित जेल कालोनी में परिवार समेत रह रहा था। इन दिनों उनकी पत्नी बच्चों के साथ पीहर गई हुई थी। सोमवार की देर रात राउंड ड्यूटी को लेकर जेल अधीक्षक ने उससे फोन से सम्पर्क किया तो घण्टी जाती रही, मगर फोन नहीं उठा। उसे बुलाने के लिए उनके कमरे पर अन्य वार्डेन  को पहुँचाया गया। उसका कमरा अंदर से बंद मिला। बहुत आवाज दिए जाने पर भी अंदर से कोई जवाब न मिलने पर अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई।

उन्होंने बताया कि जेल अधीक्षक एएन त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। दरवाजे को किसी तरह खोला गया। वह अंदर चारपाई पर वह अचेतावस्था में पड़ा हुआ मिला। जेल चिकित्सक डॉ मृत्युंजय पाठक को बुलाया गया, उन्होंने परीक्षण कर सिपाही बृजेश कुमार पांडेय को मृत करार दे दिया। प्रभारी कोतवाल पुलिस बल व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे शव पोस्टमार्टम के लिये पहुंचा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

कोरोना की सबसे असरकारक दवा का भारत में ट्रायल शुरू

लॉकडाउन खुलने के बाद पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लग सकती है आग

मोदी सरकार ने करोड़ों लोगों को दी खुशखबरी, राशन कार्ड को अपडेट कराने की समय सीमा बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -