क्या आपने देखा है मास्क वाला ये जानवर
क्या आपने देखा है मास्क वाला ये जानवर
Share:

इंसान तो चेहरे पर मास्क लगा कर घूमते ही हैं लेकिन अब जानवर भी ऐसा करने लगे हैं. इंसान जब चेहरे पर नकाब लेकर घूम सकता है तो जानवर भी ऐसा ही कुछ सीख रहे हैं. जी हाँ, आज हम आपको ऐसे ही जानवर के बारे में बताने जा रहेह हैं जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा. तो चलिये आपको बता देते हैं कौनसा जानवर है ये जो मास्क पहनकर किसी घर में एंट्री ले चुका है जिसे देखकर सभी हैरान.

इन टूटे घरों को देखने आते हैं लोग

दरअसल, बात ये हुई कि कैलिफोर्निया के शेरिफ कार्यालय में एक रैकून बाथरूम में घुस गया. इतना ही नहीं बल्कि उस रैकून ने मास्क भी पहना हुआ था जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. नेवादा काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने फसबूक पर इसकी फोटो शेयर की जिसकी आँखों पर आप मास्क देख सकते हैं जो बाथरूम के फ़्लैश पर खड़ा है. अब ऐसा कोई पांडा देखेगा तो हंसी तो आएगी ही वैसे ही इस पांडा के साथ भी हो रहा है. पांडा को देखर सभी काफी हांसे लेकिन अब उसे तो ये समझ में नहीं आया कि हो क्या रहा है लेकिन अगली बार वो ऐसे किसी के घर में नहीं घुसेगा.

गाँव के लिए ये कुत्ता करता है अनोखा काम

इस रैकून को घर छोड़ने की जिम्मेदारी भी उन शरीफ कार्यालय ने ली घर छोड़ने की बात की ताकि उसे कोई नुकसान ना पहुंचे. लेकिन कुछ देर के बाद वो रैकून घर से बाहर निकला और लोगों को इसे राहत मिली लेकिन बाद में सभी ने उसके काफी मज़े लिए और सभी काफी हांसे भी. तो चलिए इसकी फोटो आप भी देख सकते हैं. 

जानिए ऐसी ही और भी खबरें..

वन्य अधिकारीयों ने जब खोजा असामान्य मगरमच्छ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -