बिहार इलेक्शन को लेकर बोले निरहुआ- 'जीत तो एनडीए की ही होगी'
बिहार इलेक्शन को लेकर बोले निरहुआ- 'जीत तो एनडीए की ही होगी'
Share:

बिहार असेंबली इलेक्शन की मतगणना चल रही है। वोट की काउंटिंग में कई बड़े तथा वीआईपीए चेहरे पीछे चल रहे हैं। अब तक आए रुझानों में नीतीश कुमार के चेहरे पर इलेक्शन लड़ रही एनडीए तथा तेजस्वी यादव के नेतृत्व में मैदान में उतरे महागठबंधन के मध्य कांटे की टक्कर नजर आ रही है। ऐसे में भोजपुरी के अभिनेता दिनेशलाल यादव, जिन्हें उनके प्रशंसक निरहुआ के नाम से बुलाते हैं, उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है।

मीडिया से बात करते हुए निरहुआ ने कहा कि जीत तो एनडीए की ही होगी। उनका कहना है कि बिहार के नागरिकों का पूरा भरोसा भाजपा के साथ है, ऐसे में गवर्मेंट तो भाजपा की ही बनेगी। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार सीएम बनने जा रहे हैं। आपको बता दें, बिहार इलेक्शन के दौरान निरहुआ बिहार में कई सभाओं को संबोधित करते दिखाई आए थे।

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो निरहुआ शीघ्र ही अपनी आगामी मूवी 'फसल' में दिखाई आने वाले हैं। हाल ही में इस मूवी का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। मूवी 'फसल' के फर्स्ट लुक में निरहुआ कृषक के वेश में दिखाई आ रहे हैं, वो भी ठेठ देसी स्टाइल में। इस मूवी के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं। मूवी के राइटर राकेश त्रिपाठी है। मूवी के बारे में मेकर ने बताया कि यह मूवी पूरी तरह नए तथा सोशल मुद्दों से जुड़ी होगी। आए दिन कृषकों को किन-किन दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है, उसके बाद भी वे हम लोगों के लिए 'फसल' उगाते हैं।

SOURCE: news18.com

टालीवुड अभिनेता राजशेखर ने दी कोरोना को मात, लौट आए स्वदेश

मोनालिसा और खेसारी लाल यादव के गाने ने मचाई धूम, मिलें करोड़ों व्यूज

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -