2024 सीसीएल में BABU88Sports स्पॉन्सर करेंगे तेलुगु वॉरियर को
2024 सीसीएल में BABU88Sports स्पॉन्सर करेंगे तेलुगु वॉरियर को
Share:

एक नामचीन एंटरटेनमेंट और खेल प्रबंधन कंपनी BABU88Sports ने गर्व के साथ यह घोषणा की है की आने वाले 2024 एडिशन के सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) में वो प्रसिद्ध क्रिकेट टीम तेलुगु वॉरियर को स्पॉन्सर करेंगे। इस साझेदारी से BABU88Sports तेलुगु वॉरियर को उनकी गौरवमय यात्रा में सहायता करना चाहते है। इस निर्णय से वो अपने इलाके में खेल और एंटरटेनमेंट को बढ़ावा देने वाले वादे को पूरा कर रहे है। 
 
सीसीएल 2024: सूची, जगह, टीम और पिछले विजेता: अपने ऐतिहासिक दसवें सीजन के लिए सीसीएल या सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग लौट आए है अपने भारतीय सिनेमा और टेलीविजन स्टार से भरे हुए आठ टीम के साथ। इस सीजन में फॉर्मेट में कुछ बदलाव भी है जिसके अनुसार सारी टीमें चार राउंड रोबिन मैच खेलेंगी। इस बार पिछले नॉकआउट फॉर्मेट से हटकर चार बेहतरीन टीमें प्लेऑफ के लिए जाएंगी। मैच टी20 के फॉर्मेट में खेले जायेंगे जहां 10 ओवर्स की पारी होगी। 23 फरवरी को शुरू होकर पांच अलग अलग जगहों पर खेले जाना वाला यह 20 मैच केवल वीकेंड्स में ही होंगे। 

इंडियन सिनेमा के कुछ नामचीन नाम जैसे शिवा राजकुमार, सुनील शेट्टी और रितेश देशमुख इस मैच में शामिल होंगे और इसकी शान बढ़ाएंगे। इसके साथ किच्छा सुदीप, बॉबी देओल, आर्य और अखिल अक्कीनेनी भी इसमें शामिल होंगे। इसमें मुंबई हीरोज, कर्नाटक बुलडोजर्स और चेन्नई राइनोज जैसी टीम एक दूसरे से सीसीएल 2024 में स्पर्धा करेंगी। यह मैचेस मेजबान शहरों जिसमे वायीजाग, चंडीगढ़, शारजाह, हैदराबाद और तिरुवनंतपुरम में होगा। हर शहर अलग अलग सप्ताह में मैच होस्ट कर रहा है।  2023 के सीसीएल के नौवें एडिशन मे तेलुगु वॉरियर ने चौथी सीसीएल टाइटल हासिल करके खुद को लीग इतिहास में सबसे सफल टीम के रूप में स्थापित किया। यह BABU88Sports के बेहतरीन खेल को बढ़ावा देने के वायदे से मेल खाता है। 

मिलिए तेलुगु वॉरियर स्क्वाड से: तेलुगु वॉरियर जो सीसीएल के शुरुआत से एक प्रमुख टीम रही है उसके खिलाड़ी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से ही है। अपने अनोखे टैलेंट और प्रतिस्पर्धा की भावना के साथ तेलुगु वॉरियर ने हर टूर्नामेंट में हमेशा से एक अच्छी परफॉर्मेंस दी है जिस कारण पूरे देश में उनके फैन बन गए है। सीसीएल 2024 के तेलुगु वॉरियर स्क्वाड: 

● अखिल अक्कीनेनी (कैप्टन) 
● सचिन जोशी (ऑल राउंडर)
● अश्विन बाबू (ऑल राउंडर) 
● धरम (ऑल राउंडर) 
● आदर्श (ऑल राउंडर) 
● निखिल (ऑल राउंडर) 
● रघु (ऑल राउंडर) 
● तारक रत्न (ऑल राउंडर) 
● तरुण ( ऑल राउंडर) 
● प्रिंस (ऑल राउंडर) 
● विश्व (ऑल राउंडर) 
● सुशानथ (ऑल राउंडर) 
● खय्यूम (ऑल राउंडर) 
● हरीश (ऑल राउंडर) 
● नंदा किशोर (बॉलर) 
● सम्राट (बॉलर) 

BABU88Sports के स्पोक्सपर्सन सचिन मेहता का कहना है, "यह एक एक ऐसा कार्यक्रम जिसे आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे!" BABU88 के स्पोक्सपर्सन सचिन मेहता तेलुगु वॉरियर के सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) 2024 में भाग लेने को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। मेहता ने टीम की तैयारी और कमिटमेंट की बात करते हुए क्रिकेट के स्टेज पर एक शानदार परफॉर्मेंस का आश्वासन दिया है।  अधिक जानकारी और खास कंटेंट के लिए बने रहे बाबू88 के ऑफिशियल चैनल के साथ।  तेलुगु वॉरियर का साथ देने के लिए आज ही जुड़े इस चैनल से जो शान बढ़ाएंगे सीसीएल 2024 की। 

मीडिया की पूछताछ के लिए आज ही संपर्क करें:  सचिन मेहता BABU88Sports के पीआर हेड
ईमेल – Sachin.M@babu88sports.com

IPL 2024 से बाहर हो सकते हैं मोहम्मद शमी, घुटने की सर्जरी के लिए जाएंगे UK

कावासाकी निंजा 500 को भारत के लिए टीज किया गया। जल्द होगा लॉन्च

इतिहास में पहली बार बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा भारत, जापान को 3-2 से दी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -