पाकिस्तान के दो दिग्गज बल्लेबाज़ों ने किया नया कारनामा
पाकिस्तान के दो दिग्गज बल्लेबाज़ों ने किया नया कारनामा
Share:

हाल ही में पाकिस्तानी टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन ने एक चैरिटी मैच का आयोजन किया था जो कि 10-10 ओवरों का था. इसी दौरान इन दोनों क्रिकेटरों ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम  के दो दिग्गज बल्लेबाजों शोएब मलिक और बाबर आजम ने क्रिकेट में नया कारनामा कर दिखाया. शोएब मलिक ने 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के जड़ दिए हैं तो बाबर आजम ने 26 गेंदों पर ताबड़तोड़ शतक ठोंक डाला.

शाहिद अफरीदी फाउंडेशन रेड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 210 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. रेड टीम के शोएब मलिक ने इस दौरान विरोधी टीम के गेंदबाज बाबर आजम के 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के जड़ दिए. शोएब मलिक जब बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए और एक ही ओवर में 6 छक्के जड़े और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अपनी टीम का स्कोर 10 ओवर में 210 रन पहुंचा दिया. शोएब मलिक ने 20 गेंदों में 84 रन बनाए, वहीं फखर जमान ने भी 23 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली.

किसी को यकीन नहीं था कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन ग्रीन टीम 211 रनों के विशाल लक्ष्य को 10 ओवरों में हासिल कर लेगी. लेकिन बाबर आजम के इरादे कुछ और ही थे, और क्रीज पर आते ही उन्होंने चौकों-छक्कों की झड़ी लगा दी. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 11 लंबे-लंबे छक्के लगाए. देखते ही देखते बाबर आजम ने 26 गेंदों पर शतक ठोंक डाला, अपनी पारी में 94 रन तो उन्होंने चौके-छक्के से ही बनाए. उनकी इस पारी की बदौलत ही ग्रीन टीम ने ये विशालकाय लक्ष्य महज 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. शाहिद अफरीदी ने ग्रीन टीम की तरफ से विजयी चौका लगाया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विराट को टक्कर देने खड़ा है पाकिस्तान का ये बल्लेबाज

क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?

अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -