इस लड़की ने की थी ब्रिटेन की महारानी की मृत्यु और 28 बड़ी भविष्यवाणियां, धीरे-धीरे सब हो रहीं सच!
इस लड़की ने की थी ब्रिटेन की महारानी की मृत्यु और 28 बड़ी भविष्यवाणियां, धीरे-धीरे सब हो रहीं सच!
Share:

इस साल ब्रिटेन की महारानी की मृत्यु हो जाएगी, ऐसी भविष्यवाणी बाबा वेंगा की तरह भविष्यवाणियां करने वाली लड़की ने की थी। जी हाँ, 19 साल की हन्ना कैरोल ने साल 2022 के लिए 28 बड़ी भविष्यवाणियां की थीं, और इसी में शामिल थी क्वीन के निधन की भविष्यवाणी। लड़की की 11 भविष्यवाणियां सच साबित हो गई हैं। जी दरअसल अमेरिका के मेसाचुसेट्स के फॉक्सबोरो की रहने वाली हान्ना ने निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के घर नए मेहमान का आगमन, रिहाना का गर्भवती होना और हैरी स्टाइल्स व बेयॉन्स की नई एल्बम जैसी भविष्यवाणियां की थीं, जो सच साबित हुईं। इसी के साथ उन्होंने अगस्त में एक भविष्यवाणी की थी कि पेट डेविडसन और किम कार्दशियन अलग हो जाएंगे, ये भविष्यवाणी भी सच साबित हुई। आपको बता दें कि हान्ना अपने फॉलोअर्स के लिए फीस लेकर टिकटॉक पर रीडिंग भी करती हैं।

कैरोल फिलहाल पर्सनल रीडिंग पर 2000 डॉलर प्रति माह तक कमाती हैं। ऐसा कहा जाता है कि फोटो या फिर अपने दो कस्टमर्स को देखकर वह उनकी जिंदगी में होने वाली घटनाओं का सटीक अनुमान लगा सकती हैं। ये अनुमान गर्भवती होने या नई नौकरी मिलने से हो सकता है। जी दरअसल हान्ना कहती हैं कि मेरे अनुमान 'साहसी भावना' पर आधारित होते हैं। वह कहती हैं, 'जब भी मेरी ओर से किया गया कोई अनुमान सच साबित होता है तो यह मुझे उत्साहित कर देता है। मुझे उन्हें सच होते देखना अच्छा लगता है। ' वहीँ वह आगे कहती हैं, 'मैं हमेशा से पॉप कल्चर और सेलिब्रिटीज के बीच रही हूं, तो मेरे अनुमान ज्यादातर उनके बारे में होते हैं। यह एक तरह की नजर है, जिससे मुझे लगता है कि कुछ होने वाला है। यह बेहद मजबूत साहसी भावना होती है। '

इसके अलावा हाना ने कहा, 'मैं आमतौर पर हर दो से तीन दिन में 15 रीडिंग्स करती हूं, यह निर्भर करता है कि मुझे कितना वक्त मिल रहा है। ' आपको बता दें कि ब्रिटेन की महारानी ने पहली बार 1952 में गद्दी संभाली थी और बाद में उन्होंने भारी सामाजिक परिवर्तन देखा। वहीँ उनके सबसे बड़े बेटे चार्ल्स, नए राजा और 14 राष्ट्रमंडल क्षेत्रों के राज्य के प्रमुख के रूप में शोक में देश का नेतृत्व करेंगे। आपको यह भी जानकारी दे दें कि महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का कार्यकाल युद्ध के बाद की तपस्या, साम्राज्य से राष्ट्रमंडल में संक्रमण, शीतयुद्ध की समाप्ति और ब्रिटेन के प्रवेश और यूरोपीय संघ से वापसी तक फैला था। उनके शासनकाल में 15 प्रधानमंत्री हुए। इस लिस्ट में पहला प्रधानमंत्री 1874 में पैदा हुए विंस्टन चर्चिल थे और इस समय लिज ट्रस हैं, जिनका जन्म 101 साल बाद 1975 में हुआ था और इस सप्ताह की शुरुआत में महारानी ने उन्हें नियुक्त किया था।

जब कमल हासन की फिल्म के सेट पर पहुंची थीं एलिजाबेथ द्वितीय, भारतीय अंदाज में हुआ था स्वागत

क्या महारानी एलिजाबेथ II की मौत के बाद भारत को वापस मिलेगा उनके ताज में लगा कोहिनूर हीरा?

महारानी एलिजाबेथ का निधन। । , ब्रिटेन में 10 दिनों का राजकीय शोक, शाही ट्रेन में लाया जाएगा पार्थिव शरीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -