'गिरफ्तार तो उनका बाप भी नहीं कर सकता...', बाबा रामदेव का वीडियो वायरल
'गिरफ्तार तो उनका बाप भी नहीं कर सकता...', बाबा रामदेव का वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकटकाल में एलोपैथिक दवाओं पर अपने बयानों को लेकर योग गुरु रामदेव आजकल सुर्ख़ियों में हैं। अब योग गुरु रामदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अधिकारियों को गिरफ्तार करने की चुनौती देते नज़र आ रहे हैं। इससे पहले दिन में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर मांग की कि कोरोना के इलाज के लिए सरकार के प्रोटोकॉल को चुनौती देने और टीकाकरण पर कथित दुष्प्रचार वाला अभियान चलाने के लिए योगगुरु रामदेव पर तुरंत राजद्रोह के आरोपों के तहत केस दर्ज होना चाहिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 40 सेकेंड के वीडियो में स्वामी रामदेव कहते नज़र आ रहे हैं कि, 'खैर अरेस्ट तो उनका कोई बाप भी नहीं कर सकता स्वामी रामदेव को... लेकिन एक शोर मचा रहे हैं...कि अरेस्ट स्वामी रामदेव... कभी कुछ चला देते हैं...कि अरेस्ट रामदेव...ठग रामदेव...कभी महाठग रामदेव...कभी गिरफ्तार रामदेव...चलाते रहे हैं...चलाने दो।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है और एक तबका बाबा रामदेव की जमकर आलोचना कर रहा है, वहीं कुछ योग गुरु का समर्थन भी कर रहे हैं। 

वीडियो में रामदेव कह रहे हैं कि उन्हें लेकर लोग कुछ न कुछ चलाते रहते हैं। कभी अरेस्ट करो रामदेव को, तो कभी वे लोग उन्हें न जाने क्या क्या कह रहे हैं। अपने लोगों को भी प्रेक्टिस हो गई है, इस ट्रेंड में जवाब देने की तो वे जवाब इतना देते हैं कि टॉप पर पहुंच जाते हैं। इसके लिए वे बधाई देते हैं। सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो में बाबा रामदेव के साथ भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के पदाधिकारी बैठे नज़र आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो में बाबा ने किसी का नाम नहीं लिया है। 

अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने शांति प्रक्रिया पर हमीदुल्लाह मोहिब के साथ की चर्चा

टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने वाईआरसीपी सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

मार्च तिमाही में BPCL का धमाकेदार प्रदर्शन, एक्सपर्ट्स के अनुमान से 7 गुना अधिक कमाया मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स