बाहुबली-2 के इस 20 मिनट के शॉट में खर्च हुए 30 करोड़ रूपये....
बाहुबली-2 के इस 20 मिनट के शॉट में खर्च हुए 30 करोड़ रूपये....
Share:

आपको बता दे कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' इस सवाल का जवाब जानने के लिए ऑडियंस को बेसब्री से 'बाहुबली 2' (बाहुबली : द कन्क्लूजन) का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर तेलांगना और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज किया गया. वही ऐसे में इस फिल्म के ट्रेलर से कई बड़ी उम्मीदे की जा रही थी.

अबकी बार फिल्म में बाहुबली भल्लाल के साथ ही साथ कटप्पा के लुक को भी काफी बेहतरीन बनाया गया है. ताकि दर्शको को फिल्म देखकर अपना पूरा पैसा वसूल हो सके. बाहुबली-2 इस महीने यानी 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वैसे अगर फिल्म की बात करें तो तो इसका बजट करीब 250 करोड़ रुपए है.

अब अगर हम फिल्म के क्लाईमैक्स सीन के बारे में बात करते है तो आप भी हैरत में पड़ जाएंगे जी हाँ, पता चला है कि, बाहुबली-2 के क्लाइमैक्स सीन को शूट करने में करीब 30 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. यह सीन 20 मिनट का है. फिल्म के फर्स्ट पार्ट में क्लाइमेक्स सीन को शूट करने की लागत करीब इससे आधी यानी '15 करोड़ रुपए' आई थी. साथ ही फिल्म के निर्देशक ने तीसरे भाग का भी इशारा दे दिया है.  

जानिए आखिर बाहुबली 2 को बनने में क्यों लगा इतना समय

अब 'बाहुबली' के साथ होगी 'नाम शबाना' की टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -