येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा - कर्नाटक में भाजपा सरकार बनाने के पक्ष में माहौल
येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा - कर्नाटक में भाजपा सरकार बनाने के पक्ष में माहौल
Share:

बेंगलुरू: कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार के शासनकाल को लेकर अटकलों को हवा देते हुए एक बार फिर भाजपा की कर्नाटक यूनिट के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा है कि प्रदेश में भाजपा के लिए ‘माहौल’ है. पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने कहा है कि भाजपा के कार्यकर्ता एकसाथ होकर कुंडगोल और चिनचोली विधानसभा क्षेत्रों के लिए उपचुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि दोनों सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी.

येदियुरप्पा ने कहा है कि, ‘‘मैं आश्वस्त हूं कि हम बड़े अंतर से यह चुनाव सरलता से जीतेंगे. कांग्रेस के प्रलोभन के बाद भी किसी भी समुदाय के भाजपा के नेता ने पार्टी नहीं बदली. चाहे वेणुगोपाल (एआईसीसी महासचिव) हों या कोई और भी आ जाए, वे हमारे कार्यकर्ता या नेताओं को नहीं तोड़ सकते.’’ हुबली में प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘‘हमारे लोग साथ हैं. 

उन्होंने कहा कि ऐसे वक़्त में जब हमारे लिए सरकार बनाने का माहौल है, ऐसे में जब हम विधानसभा की दोनों सीटें जीतने के प्रति पूरी तरह विश्वस्त हैं, हमारे कार्यकर्ता किसी भी भ्रम में नहीं उलझेंगे. अगर कांग्रेस कोई कोशिश करेगी तो नाकाम रहेगी.’’ येदियुरप्पा से उन खबरों को लेकर एक सवाल किया गया था कि उपचुनाव के पूर्व कुंडगोल में कांग्रेस नेता स्थानीय भाजपा नेताओं को प्रलोभन दिए थे. उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस को धन के बूते कुछ भी करने का भ्रम हो सकता है किन्तु मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि हम यह चुनाव जीतेंगे.’’ 

मैं गरीबी से निकल कर आया हूँ, इसलिए गरीब ही मेरी जाति और यही मेरी प्रेरणा - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने की करोड़ों युवाओं और किसानों की दुर्दशा, जनता नहीं करेगी माफ़ - मायावती

प्रियंका गांधी के रोड-शो को एसपीजी की ना, यह है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -