Share:
इस अभिनेत्री को मिल रही तालिबान की धमकियां, कहा- 'मुझे मैसेज मिल रहे हैं...'
इस अभिनेत्री को मिल रही तालिबान की धमकियां, कहा- 'मुझे मैसेज मिल रहे हैं...'

तालिबान ने अफगानिस्तान को अपने कब्जे में ले लिया है और इस समय अफगानिस्तान में तालिबान की सत्ता आ गई है। ऐसे में अब यहाँ के लोग काफी सहमें हुए हैं और अपने ही देश को छोड़ने के लिए मजबूर हो चुके हैं। इस समय यहाँ तालिबान का शासन लागू होने से दुनियाभर के लोगों में दहशत का माहौल है। अब कई लोग ऐसे हैं जो अफगानिस्तान की जनता की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं और उनके लिए इंसाफ की मांग भी कर रहे हैं। हाल ही में अफगानिस्तान के लोगों को बेसहारा होते देखकर अफगानी मूल की एक हॉलीवुड एक्ट्रेस Azita Ghanizada आवाज उठा रही हैं और तालिबान की काली करतूतों के बारे में दुनिया को बता रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Azita Ghanizada (@azitagram)

हालाँकि उनके लिए यह आसान नहीं है क्योंकि इसके चलते उन्हें तालिबान ने धमकाना शुरू कर दिया है। आप सभी को बता दें कि Azita Ghanizada ने अफगानिस्तान के लोगों के लिए इंसाफ की मांग करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से भी सवाल किए। हालाँकि तालिबान इससे गुस्से में आ गया और उसने Azita Ghanizada को धमकाना शुरू कर दिया है। अब इन सभी के बीच Azita Ghanizada का एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिये उन्होंने कई सारे पुराने वीडियो और फोटोज शेयर किये हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "हर मिनट में चीजें बदल रही हैं। मुझे तालिबान से मैसेज मिल रहे हैं, "डियर गर्ल चिंता मत करो, प्रोपेगेंडा फैलाना बंद करो।"

वहीँ आगे लिखा गया है, "रात भर कई सारे अफगान ऑर्गेनाइजर्स को देखना और उनके साथ काम करना, जो दोस्तों और परिवार की सुरक्षा के लिए उनकी मदद कर रहे हैं।अफ़ग़ानिस्तान में गैसलाइटिंग की निरंतरता को रोकने में मदद करने के लिए बिना रुके काम कर रहे हैं। जैसे कि हम युद्ध के राक्षस हैं, जो देशों पर आक्रमण करते हैं, न कि ऐसे लोग जिन्होंने 40 साल केवल दूसरों से लड़ते हुए बिताए हैं।" उन्होंने आगे लिखा, "धीरे-धीरे एक्टिविस्ट्स को आवाज उठाते देख रही हूं।" इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में उन लोगों को भी जवाब दिया, जो देश पर सवाल उठा रहे थे।

उन्होंने लिखा, "कई लोग पिछले दशकों के प्रोग्रेस पर सवाल उठा रहे हैं। तो आज मैं खेल, आर्ट, फीमेल लीडर्स, फैशन, कैफे, संगीत, डांस, कॉमेडी का एक छोटा सा पीस साझा कर रहीं हूं, जो कभी खिल रहा था। सब कुछ बहुत अनिश्चित लगता है। लेकिन हम अपने कल्चर का सम्मान करेंगे जो हमेशा से रहा है। शायद एक दिन ये झंडा फिर से लहराएगा।" आपको हम यह भी बता दें कि Azita Ghanizada एक एक्ट्रेस हैं जो 41 साल की हैं। एक्ट्रेस का जन्म अफगानिस्तान के काबुल में हुआ था और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है।

सुहाना खान के नए फोटोज ने बनाया फैंस को दीवाना

पीएम मोदी के खिलाफ नितीश और तेजस्वी ने मिलाया हाथ, क्या इस जुगलबंदी से बनेगी बात ?

अमेरिकी प्लेन से गिरने वाला जाकी अनवारी था अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम का फुटबॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -