सुहाना खान के नए फोटोज ने बनाया फैंस को दीवाना
सुहाना खान के नए फोटोज ने बनाया फैंस को दीवाना
Share:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान भले ही आजकल कम चर्चाओं में हैं लेकिन उनकी बेटी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। वैसे शाहरुख़ की फिल्में रिलीज हो या ना हो लेकिन लोगों पर उनका एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है वहीँ उनकी बेटी अपनी हर तस्वीर के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। जी हाँ, शाहरुख खान की तरह ही उनकी बेटी सुहाना खानभी सोशल मीडिया स्टार हैं और आए दिन अपनी नयी तस्वीरों को शेयर कर छाई रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वह लोगों के बीच खूब मशहूर हैं और लोगों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वैसे सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहती हैं और उनके फोटोज और वीडियो सभी का दिल जीत लेते हैं। सुहाना को फैंस बेहद ही पसंद करते हैं। वैसे सुहाना कभी दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तो कभी बालकनी में खड़े हुए तस्वीरें शेयर करती हैं जो आए दिन ट्रेंड में रहती हैं। अब हाल ही में सुहाना खान ने एक बार फिर अपने फैंस को अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है।

जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में बेहद सिजलिंग फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो में सुहाना ब्लैक कलर का गाउन पहने नजर आ रही है और वहीँ उनके पीछे का सनसेट नजर आ रहा है। वैसे कैमरे पर पोज देती सुहाना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं। अब सुहाना के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

पीएम मोदी के खिलाफ नितीश और तेजस्वी ने मिलाया हाथ, क्या इस जुगलबंदी से बनेगी बात ?

अमेरिकी प्लेन से गिरने वाला जाकी अनवारी था अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम का फुटबॉलर

अफगानिस्तान से 210 लोगों को सुरक्षित निकाल लाये शिवपुरी के रविकांत गौतम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -