आजमगढ़: सियासी दल के जुलुस में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने खुर्शीद अहमद को दबोचा
आजमगढ़: सियासी दल के जुलुस में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने खुर्शीद अहमद को दबोचा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक (SP) अनुराग आर्य ने बताया है कि विवादित नारे लगाने का मामला संज्ञान में आया है,  पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने नारा लगाने वाला खुर्शीद अहमद उर्फ शिब्ली पहलवान और एक अन्य हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जांच के बाद अन्य दोषियों पर भी कार्रवाई की जायेगी.

बताया जा रहा है कि गुरुवार (3 नवंबर) को आजमगढ़ में एक सियासी दल की मासिक बैठक का आयोजन किया था, जिसमें नगर पंचायत चुनाव पर चर्चा की गई. इस मीटिंग में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता व नेता पहुंचे थे. इसी दौरान नगर पंचायत जहानागंज के चेयरमैन पद के उम्मीदवार पप्पू खान भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचा. बैठक ख़त्म होने पर चेयरमैन पद का उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ कस्बे की गलियों से दिखाई दिए थे. उसके समर्थक पार्टी का झंडा लिए नारेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

वहीं, पूर्व MLA शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने कहा है कि वे बाद में पहुंचे थे. वीडियो को देखा है. इसमें कुछ लोग किसी साबिर प्रधान के सम्बन्ध में नारा लगा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता अनुशासन में बंधे होते हैं. वह ऐसा काम नहीं कर सकते. उन्होने कहा कि, हो सकता है कि, किसी ने वीडियो को साजिश के तहत एडिट किया हो या वो शख्स जुलूस आगे चल रहा हो. या टारगेट कर नारा लगा वीडियो बना लिया गया हो.

2014 की कर्मचारी पेंशन योजना को सुप्रीम कोर्ट ने किया बहाल, 15000 वेतन की सीमा रद्द

आए दिन नई ऊंचाइयां छु रहा 'डिजिटल इंडिया', 20 साल में पहली बार दिवाली पर बना ये रिकॉर्ड

फिर VRS योजना शुरू करने जा रही एयर इंडिया, ये है टाटा का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -