आखिर कहां गए हर आदमी के 20 लाख रूपए ?
आखिर कहां गए हर आदमी के 20 लाख रूपए ?
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश के नगर विकास मंत्री आज़म खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर दिया। दरअसल एतिहासिक असि घाट पर गंगा की पुकार कार्यक्रम के तहत मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेने पहुंचे आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा किया। दरअसल उन्होंने कहा कि जिस दिन वे चुपके से नवाज शरीफ से मिलने पाकिस्तान पहुंचे तो उस दिन यह तय हुआ था कि कश्मीर की हालत और बिगड़ सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर काले धन के मसले पर उन्होंने कटाक्ष किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आजम ने आरोप लगाए कि लोकसभा चुनाव के पहले तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायदे किए थे कि यदि काला धन देश में आ जाएगा तो फिर देश के प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 20 . 20 लाख रूपए पहुंचा दिए जाऐंगे। मगर आज तक किसी के भी खाते में रूपए नहीं पहुंचे हैं। उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि आखिर कब तक गरीबों के खातों में रूपए भेजे जाऐंगे।

नगर विकास मंत्री द्वारा कहा गया कि गंगा की स्वच्छता और अविरलता के नाम पर राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास किया जा रहा है। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो संकल्प लिया उसमें अभी तक किसी तरह का प्रयास नहीं हुआ। आखिर यह सब देश की जनता अनुभव कर रही है। उन्होंने कहा कि साधु . संतों और प्रमुख लोगों को गंगा सफाई को लेकर अपील करना होगी जिससे गंगा की सफाई को लेकर कुछ कार्य हो सके।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -