आमिर के पक्ष में बोले आजम, लिखा शेरों शायरी से भरा खत
आमिर के पक्ष में बोले आजम, लिखा शेरों शायरी से भरा खत
Share:

लखनऊ : हमेशा हवा की उल्टी दिशा में चल कर यूपी के रामपुर से सांसद आजम खान छुटपुट ख्याति बटोरते है, तो इस बार कैसे चुप रहते। पूरा देश आमिर खान के जिस बयान की निंदा कर रहा है, आजम खान उसका पक्ष ले रहे है। इस पर खुद की सहमति साफ करने के लिए आजम ने आमिर को पत्र लिखा है। इस पत्र में लिखा गया है कि एक कलाकार को बिना किसी वजह के निशाना बनाया जा रहा है।

इस पत्र में कहा गया है कि जब आमिर और उनकी पत्नी किरण राव जैसे लोग इस असहिष्णुता के सच को महसूस कर रहे हैं, तो उन कमजोर, लाचार और बेसहारा लोगों के बारे में सोचने की जिम्मेदारी हमारी है जिनके लिये आये दिन अशोभनीय बातें कही जा रही हैं। आगे लिखा है कि आमिर की तल्ख बातों का जवाब देने के लिये लोगों ने अपनी कमान में तीर कस लिये हैं। मेरी यह दुआ है कि लोगों की आपत्तियां अभिनेता के इरादों को कमजोर ना करें। आमिर को इन हालात से मायूस होने की जरूरत नहीं है। बोझ समझी जाने वाली भीड़ की तकलीफ भरी चीखें जालिम शासकों तक भले ही ना पहुंचे लेकिन जब आमिर जैसे लोग बोलते हैं तो उसकी गूंज बहुत दूर तक सुनायी देती है।

शेरों सायरी से भरे इस खत में लिखा है कि मंजिल पे ना पहुंचे, उसे रास्ता नहीं कहते, दो चार कदम चलने को चलना नहीं कहते। इस खत से पहले आजम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आमिर खान मुसलमान हैं और उनकी बीवी हिन्दू हैं। असहिष्णुता के बारे में जो कुछ भी कहा है वह एक हिन्दू महिला ने कहा है। यह ऐसी सच्चाई है जिससे प्रभावित होकर उन्होंने अपने बच्चों के भविष्य पर खतरा देखते हुए जाहिर किया है। यह बात आमिर खान ने नहीं कही है, लिहाजा उन्हें निशाना ना बनाया जाए।

आजम ने आमिर की पत्नी के पक्ष में कहा कि जब 125 करोड़ की आबादी वाले हिन्दुस्तान में आमिर खान की पत्नी भी सुरक्षित नही हैं, वो भी असहनशीलता की शिकार हैं और अपने बच्चों के कल के लिये फिक्रमंद हैं तो सोचिये उन लोगों का क्या, जिनका कोई सहारा हीं नहीं है। जिन्हें गुजरात दंगे, छह दिसम्बर, बाबरी विध्वंस के बाद के हालात या मुजफ्फरनगर दंगे सहन करने पड़े।

मोदी पर धावा बोलते हुए आजम ने कहा कि दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद को धर्म से नहीं जोड़ना चाहिये। यह बात मन से नहीं बल्कि तन से कही गयी है। यह एक ऐसा चीखता हुआ झूठ है, जिसके बड़े बुरे नतीजे निकल रहे हैं। मुंह में राम और बगल में छुरी। उनकी सारी टीम जो भाषा बोल रही है, जितनी नफरत फैला रही है, सांसद, मंत्री और राज्यपाल तक एक ही तबके को गद्दार बता रहे हैं।

बता दें कि आमिर ने कल अपनी पत्नी किरण राव की बातों का जिक्र किया था और पुरस्कार लौटाने वाले लोगो का समर्थन किया था। इसके बाद से ही पूरे देश में माहौल उनके खिलाफ हो गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -