सीतापुर जेल भेजा गया छोटा राजन का शूटर मुबारक, इसी में कैद हैं आज़म खान
सीतापुर जेल भेजा गया छोटा राजन का शूटर मुबारक, इसी में कैद हैं आज़म खान
Share:

सीतापुर: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का शूटर खान मुबारक को सीतापुर जेल स्थानांतरित किया जाएगा. इस संबंध में सीतापुर जेल अधीक्षक DC मिश्रा ने डीएम अखिलेश तिवारी को जानकारी दी है. इसके साथ ही खान मुबारक को जेल स्थानांतरित करने के बावत सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में भी कलेक्टर को सूचित किया है. शूटर खान मुबारक के सीतापुर जेल में शिफ्टिंग से जेल में कोहराम मचा हुआ है. इसी जेल में आजम खान भी कैद हैं.

सीतापुर जिला जेल में आजम खान, कुलदीप सिंह सेंगर, माफिया मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह जैसे नामी-गिरामी लोग इस जेल में सजा काट चुके हैं. अब इस जेल में छोटा राजन के शूटर खान मुबारक को भी कैद रखने के लिए लाया जा रहा है.  आजम खान भी सीतापुर जेल में कैद हैं. छोटा राजन के शूटर के आने से सीतापुर जिला जेल में हलचल तेज हो गई हैं. वहीं जेल प्रशासन सुरक्षा को लेकर भी चिंतित दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें की अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन दाऊद का कट्टर विरोधी माना जाता है. छोटा राजन के शूटर खान मुबारक हो यूपी STF ने अरेस्ट किया था. खान मुबारक मुंबई अंडरवर्ल्ड की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी अपना एक गिरोह खड़ा कर रहा था. छोटा राजन का शूटर खान मुबारक इलाहाबाद विश्वविद्यालय से MA की पढ़ाई करने के बाद वहीं रह रहा था. मुंबई अंडरवर्ल्ड में नामी जफर सुपारी बड़े जुर्म अंजाम देने के बाद अपने भाई के पास आकर छुप जाता था.

पिछले साल के स्तर से भी नीचे रह सकती है वैश्विक ग्रोथ

Gold Rate Today: सोने के दाम में आयी कमी, जानिये नयी कीमत

बैंकों का समूह येस बैंक में खरीदेगा नियंत्रक हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -