आजम ने कहा मुझे प्रधानमंत्री बना दो या फिर पागल खाने भेज दो
आजम ने कहा मुझे प्रधानमंत्री बना दो या फिर पागल खाने भेज दो
Share:

रामपुर : उत्तरप्रदेश के नगर विकास एवं संसदीय कार्यमंत्री मोहम्मद आजम खान अधिकांशतः सुर्खियों में रहते हैं कई बार उनकी बयानबाजी विरोधाभासी होती है। अब उन्होंने कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाए या फिर उन्हें पागल खाने भेज दिया जाए। दरअसल आजम खान यहां पर समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर साइकिल रैली से पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उनका कहना था कि सफलता का पता कार्य कराने से ही चलता है। उनका कहना था कि यदि उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाता है तो फिर भारत को अमेरिका से अधिक शक्ति संपन्न बना देंगे। उन्होंने यह कहा था कि यदि उन्हें कोई भी बात गलत लगती है तो फिर उन्हें पागलखाने भेजा जा सकता है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक उपाधियों को लेकर कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक उपाधियों पर सवाल किया गया है तो क्या गलत है।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि वह व्यक्ति जो अपने ही मंत्री को डिग्रियों की सत्यता के मामले में जेल भेज सकता है तो वह यदि पीएम की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठता है तो फिर क्या गलत है।

उन्होंने बसपा प्रमुख और सांसद मायावती को लेकर भी कहा कि वे गुजरात में भाजपा की ही कैंपेनिंग करती हैं लेकिन उत्तरप्रदेश में खुद ही मुसलमानों से कहती हैं कि भाजपा से सावधान रहें ऐसे में उनका चरित्र दोहरा लगता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -