आप भी डिज़ाइन कर सकते हैं अयोध्या का राम मंदिर, ट्रस्ट ने देशवासियों से मांगे सुझाव
आप भी डिज़ाइन कर सकते हैं अयोध्या का राम मंदिर, ट्रस्ट ने देशवासियों से मांगे सुझाव
Share:

अयोध्या: अयोध्या राम जन्मभूमि परिसर का डिजाइन अब आप भी तैयार कर सकते हैं, जिसके लिए आपको 25 नवंबर तक अपने सुझाव पहुंचाने हैं।  बता दें कि राम भक्तों को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने यह अनूठा अवसर प्रदान किया है। रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से बकायदा ट्विटर पर पोस्ट डालकर राम जन्मभूमि परिसर के 70 एकड़ के मास्टर प्लान में देशवासियों से सुझाव आमत्रित किए गए हैं।

राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए ट्रस्ट की तरफ से 70 एकड़ के मास्टरप्लान के लिए सभी विद्वतजनों और वास्तुविदों के लिए सुझाव देने के लिए कहा गया है। राम मंदिर निर्माण समिति ने मीटिंग के अंतिम दिन ये फैसला लिया था कि परिसर में निर्माण कार्य के लिए वो देश की जनता से सुझाव लेगी। यह सुझाव परिसर के अलग अलग आयामों जैसे धार्मिक यात्रा, संस्कृति, विज्ञान आदि को समाहित करते हुए होने चाहिए। इससे जुड़ी तमाम जानकारी ट्रस्ट की वेबसाइट https://t.co/E6JXRMlLKh पर मौजूद है। सुझावों को स्वीकार और अस्वीकार करने पर ट्रस्ट का फैसला अंतिम होगा।

रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा कहा गया है कि जो भी मंदिर परिसर के निर्माण के लिए सुझाव दे रहे हैं, वे 25 नवंबर 2020 तक इसे भेज दें। इसके लिए बकायदा तीन ईमेल एड्रेस भी दिए गए हैं, जिन पर सुझाव भेजने हैं। कहा गया है कि suggestions@srjbtkshetra.org, aida.rjbayayodhya@gmail.com और design@tce.co.in पर सभी बन्धुओं, वास्तुविदों, विषय के विद्वानों से हमारा आग्रह है कि 25 नवम्बर 2020 तक अपने सुझाव और विचार निम्नलिखित ईमेल पर जरूर भेज दें।

अमेरिकी वायदा की अगुवाई में बाजार में बढ़त, 11,900 पर बंद हुई निफ़्टी

नेट प्रॉफिट में एसबीआई में 51.8 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी

रुपया प्रति माह गिरकर 74.81 प्रति USD पर आया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -