अयोध्या: विहिप के कार्यक्रम से प्रशासन आशंकित, छावनी में तब्दील हुई रामनगरी
अयोध्या: विहिप के कार्यक्रम से प्रशासन आशंकित, छावनी में तब्दील हुई रामनगरी
Share:

अयोध्या: आज अयोध्या के बड़ा भक्तमाल की बगिया में होने जा रही विश्व हिंदू परिषद की धर्मसभा की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, इस धर्मसभा के माध्यम से संत और धर्माचार्य राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर दबाव बनाने का प्रयास करेंगे. विश्व हिंदू परिषद के अयोध्या प्रतिनिधि पंकज ने बताया कि सभा में आरएसएस, विहिप एवं अन्य संगठनों से जुड़े करीब 50 से 60 लोग सभा को सम्बोधित करेंगे, जिनमें साधु-संतों के अलावा आरएसएस के सह सरकार्यवाहक डॉ. कृष्ण गोपाल और विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष चंपत राय का सम्बोधन मुख्य आकर्षण होगा. 

हवाई सफर करने वाले यात्रियों को झटका, जेट एयरवेज ने छिनी यह सुविधा

वाराणसी और आसपास के जिले से करीब 50 हजार वीएचपी कार्यकर्ता शनिवार को बस-ट्रेन एवं अन्य साधनों से अयोध्या पहुँच चुके हैं. कार्यकर्ता अपने साथ त्रिशूल, भस्म, बाघ अंबर आदि सामग्री ले गए हैं, इन सबको देखते हुए अयोध्या को छावनी में तब्दील कर दिया गया है, चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है, ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है. उल्लेखनीय है कि इस वक्त अयोध्या की सड़कें पर विश्व हिंदू परिषद के 'चलो अयोध्या' और शिवसेना के 'पहले मंदिर, फिर सरकार' के पोस्टरों भरे पड़े हैं. शिवसेना और वीएचपी के भगवा झंडे भी जगह-जगह लगे हुए हैं.

एक साथ ढेर सारे पदों पर भर्तियां, फ्रेशर भी कर सकते हैं आवेदन

आपको बता दें कि धर्मसभा के बाद आरएसएस और वीएचपी ने पूरे देश में मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन शुरू करने की घोषणा कर दी है. इसके लिए ये हिन्दू संगठन देश के 543 संसदीय क्षेत्रों में सभाएं भी करने वाले हैं, इन रैलियों के जरिए पूरे देश से लोगों को एकजुट करने की कोशिश की जा रही है. ये आयोजन आज से शुरू होकर 25 दिसंबर तक जारी रहेंगे. 

खबरें और भी:- 

सराफा बाजार: लगातार दूसरे दिन गिरे सोना-चांदी के दाम, आज यह रहा भाव

अगर नहीं उठाया यह कदम तो चार दिन बाद बंद हो जायेगा आपका एसबीआई डेबिट कार्ड

डिजिटल इंडिया : तेजी से बढ़ रही ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं की संख्या, 46 करोड़ के पार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -