उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंडिगो की बरेली-मुंबई उड़ान को दिखाई हरी झंडी
उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंडिगो की बरेली-मुंबई उड़ान को दिखाई हरी झंडी
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को यूपी के बरेली को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से जोड़ने वाली इंडिगो की नई उड़ान को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने कहा कि यह देश के नागरिक उड्डयन क्षेत्र के लिए एक और महत्वपूर्ण दिन है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 26 अगस्त से बरेली से 7 दिनों के लिए दिल्ली, 4 दिनों के लिए मुंबई और 3 दिनों के लिए बेंगलुरु से उड़ानें संचालित होंगी। ये उड़ानें न केवल बरेली बल्कि नैनीताल, कुमाऊं, रानीखेत जैसे अन्य क्षेत्रों से देश को जोड़ेगी।" 

पहली निजी एयरलाइन इंडिगो ने गुरुवार को बरेली से मुंबई के लिए अपनी पहली उड़ान शुरू की। इसे ज्योतिरादित्य सिंधिया नागरिक उड्डयन जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह, इंडिगो के सह-संस्थापक राहुल भाटिया और भाजपा सांसद संतोष गंगवार ने एक आभासी समारोह में हरी झंडी दिखाई। इंडिगो बरेली के लिए उड़ान सेवा संचालित करेगी। क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना - उड़े देश का आम नागरिक (आरसीएस-उड़ान) के तहत बरेली हवाई अड्डे को वाणिज्यिक उड़ान संचालन के लिए अपग्रेड किया गया है। एयरलाइन सप्ताह में चार दिन बरेली से मुंबई के लिए उड़ान सेवाएं संचालित करेगी, जबकि 14 अगस्त से यह उड़ानें संचालित करेगी। सप्ताह में तीन दिन बेंगलुरु जाते हैं।

मुस्लिमों ने बंद किया 1000 वर्ष प्राचीन कालिका मंदिर का रास्ता, डिप्टी CM के पास पहुंचा निषाद समुदाय

इस तरह हुई थी 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' की शुरुआत

दिल्ली सरकार 2022 में क्लाउड-आधारित स्वास्थ्य प्रशासन करेगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -